अलग अलग जगह पर लखनऊ में चार सड़क दुर्घटनायें : 1- बुआ-भतीजे की मौत, 2- हादसे में मासूम की मौत, दंपती जख्मी, 3- सड़क हादसे में फोटोग्राफर की मौत 4- पेड़ से टकराया कंटेनर, चालक की मौत

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना पर गांव में कोहराम मच गया।

अलग अलग जगह पर लखनऊ में चार सड़क दुर्घटनायें : 1- बुआ-भतीजे की मौत, 2- हादसे में मासूम की मौत, दंपती जख्मी, 3- सड़क हादसे में फोटोग्राफर की मौत 4- पेड़ से टकराया कंटेनर, चालक की मौत
लखनऊ में अलग अलग जगह पर चार सड़क दुर्घटनायें :

1- बुआ-भतीजे की मौत : इटौंजा माल रोड के पास बुधवार सुबह दर्दनाक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार बुआ और भतीजे की मौत हो गई। दोनों चंद्रिका देवी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। पुलिस के मुताबिक, हादसे के समय युवक ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही सांसें उखड़ गईं। पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, राहुल (20) व किरण (22) सीतापुर रोड के अटरिया गांव में रहते थे। दोनों बाइक से चंद्रिका देवी मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।

इटौंजा माल रोड के पास ट्रक चालक ने लापरवाही से बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। दोनों बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना पर गांव में कोहराम मच गया।

2- हादसे में मासूम की मौत, दंपती जख्मी : निगोहां के उदयपुर गांव में डीसीएम ने साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में मासूम की मौत हो गई, जबकि दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद डीसीएम चालक भाग निकला। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक, बछरांवा के सुदौली निवासी वासुदेव मजदूरी करता है। वह मंगलवार को पत्नी शिवकुमारी व छोटे बेटे सुशील (7) को लेकर साइकिल से नरायनखेड़ा में मौसा के घर तिलकोत्सव में गया था। वापसी के दौरान रात करीब 10 बजे उदयपुर गांव के पास तेज रफ्तार डीसीएम ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में मासूम सुशील की मौत हो गई और दंपती घायल हेाग।

3- सड़क हादसे में फोटोग्राफर की मौत : नाका स्थित ओवर ब्रिज पर किसी काम से जा रहे फोटोग्राफर आयुष जोशी (23) की जान अज्ञात वाहन ने ले ली। प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश द्विवेदी के मुताबिक, आयुष बिरहाना के जोशी टोला में रहता था। बुधवार को किसी काम से जा रहा था। नाका से हुसैनगंज जाने वाले नए पुल पर वाहन ने टक्कर मारदी।

4- पेड़ से टकराया कंटेनर, चालक की मौत : बंथरा के मैमोरा छावनी गेट के पास मंगलवार रात को कंटेनर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। हादसे में कंटेनर चालक गजेंद्र सिंह (22) की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, गजेंद्र सिंह मथुरा के शेरगढ़ केजटवारी का रहने वाला था। मंगलवार रात करीब नौ बजे कंटेनर लेकर मोहनलालगंज से जुनाबगंज आ रहा था। मैमोरा छावनी गेट के पास कंटेनर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराया और चालक की मौत हो गई।