लखनऊ में कभी ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की ने मारे थे 22 थप्पड़, अब कैब ड्राइवर सहादत अली ने की राजनीति में एंट्री, लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव

थप्पड़ गर्ल अभी कहां है पता नहीं, लेकिन कैब ड्राइवर सहादत अली एक बार फिर चर्चा में है. कैब ड्राइवर सहादअत अली अब चुनाव लड़ेंगे. सहादत ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया यानी की शिवपाल यादव की पार्टी का दामन थाम लिया है.

लखनऊ में कभी ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की ने मारे थे 22 थप्पड़, अब कैब ड्राइवर सहादत अली ने की राजनीति में एंट्री, लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में शामिल हुए

लखनऊ की थप्पड़बाज लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. बीच सड़क पर एक लड़की ने कैब ड्राइवर को उछल-उछल कर थप्पड़ मारा था. महज कुछ सेकेंड में लड़की ने कैब ड्राइवर को 22 थप्पड़ मारे थे. उस वक्त इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस हुई थी, कोई लड़की का पक्ष ले रहा था तो कोई कैब ड्राइवर का.

थप्पड़ गर्ल अभी कहां है पता नहीं, लेकिन कैब ड्राइवर सहादत अली एक बार फिर चर्चा में है. कैब ड्राइवर सहादअत अली अब चुनाव लड़ेंगे. सहादत ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया यानी की शिवपाल यादव की पार्टी का दामन थाम लिया है. 22 थप्पड़ों की गूंज को सहादत अली अभी भूले नहीं हैं. सहादत कहते हैं कि, वो राजनीति में इसलिए आए हैं, ताकी पुरुषों को भी न्याय मिल सके. उनकी मानें तो उस थप्पड़ कांड के बाद से अब तक उन्हें न्याय नहीं मिला.

क्या हुआ था थप्पड़कांड में : 30 जुलाई को लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के अवध चौराहे के पास सआदत अली और प्रियदर्शिनी नाम की लड़की का विवाद हो गया था, जिसके बाद प्रियदर्शिनी ड्राइवर खिड़की के पास पहुंचीं और सआदत को नीचे उतार कर थप्पड़ मारने लगी. लड़की उछल उछलकर थप्पड़ मार रही थी और ड्राइवर सहादत अली खान पिटता रहा. वीडियो वायरल हो गया, तो पुलिस ने कैब ड्राइवर पर ही शांति भंग करने के आरोप में चालान कर दिया. हालांकि बाद में आरोपी पुलिस वालों पर भी कार्रवाई हुई थी. उस थप्पड़ कांड ने सहादत अली को नेता बना दिया.