जगतगुरु श्री रामकृष्ण' पर बनी फिल्म 16 फरवरी को झारखन्ड में होगी प्रदर्शित

*यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को झारखन्ड के हजारीबाग,रामगढ़, एवं गिरिडीह जिला में सबसे पहले प्रदर्शित की जाएगी। *फिल्म श्री रामकृष्ण परमहंस के दिव्य व्यक्तित्व से परिचय कराती है।

जगतगुरु श्री रामकृष्ण' पर बनी फिल्म 16 फरवरी को झारखन्ड में होगी प्रदर्शित
जगतगुरु श्री रामकृष्ण

मुम्बई । वीईसी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फिल्म जगतगुरु श्री रामकृष्ण को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के द्वारा यू सर्टिफिकेट दिया गया है। अब यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को झारखन्ड के हजारीबाग,रामगढ़, एवं गिरिडीह जिला में सबसे पहले प्रदर्शित की जाएगी। क्योंकि, इस फिल्म के निर्माता व अधिकतर कलाकार झारखंड  के ही हैं। यह फिल्म श्री रामकृष्ण परमहंस के दिव्य व्यक्तित्व से परिचय कराती है। इसयह फिल्म 16 फरवरी 2024 को झारखन्ड के हजारीबाग,रामगढ़, एवं गिरिडीह जिला में सबसे पहले प्रदर्शित की जाएगी।फिल्म में जगतगुरू श्री रामकृष्ण किस प्रकार अपने शिष्य नरेंद्र को स्वामी विवेकानन्द बना देने का प्रशिक्षण देते हैं और अन्य युवाओं को किस प्रकार अध्यात्म की गहराई तक ले जातें हैं इसे सुंदर अभिनय और गीत - संगीत द्वारा दिखाया गया है।

इस फिल्म के कलाकर अमरकांत राय, मुकेश राम प्रजापति,श्रेष्ठा,चांदनी झा, मनोज पांडेय, गजानंद पाठक, दीशपक घोष, श्रीमति चंचला रॉय, संजय तिवारी, प्रसन्न मिश्रा,  प्रशांत कुमार पांडेय आदि हैं। फिल्म में अजय मिश्रा ने संगीत दिया है। भजन सम्राट अनूप जलोटा, सुरेश वाडकर एवं महालक्ष्मी अय्यर ने गीतकार डा हरे राम पांडेय के लिखे गीतों को स्वर प्रदान किया है। इस फिल्म के निर्देशक डॉ बिमल कुमार मिश्र, निर्माता गजानंद पाठक और राहुल पाठक ने फिल्म छायांकन किया है। धर्म, अध्यात्म, योग और ध्यान पर आधारित श्री रामकृष्ण परमहंस के जीवन पर आधारित यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ - साथ जीने की कला भी बताने का काम करेगी ।

समरजीत (पीआरओ)