Facebook-Instagram Down: क्या आपके फेसबुक और इंस्टाग्राम में आ रही दिक्कत? लॉगिन नहीं कर पा रहे अकाउंट, ये है वजह

Facebook Down: फेसबुक और इंस्‍टाग्राम लोगों की सबसे पसंदीदा साइट है। दोनों प्‍लेटफॉर्म पर करोड़ों की संख्‍या में यूजर्स मौजूद हैं। ऐसे में यह सवाल उठना लाजमी है कि इन दो बड़ी साइट के डाउन होते ही लोगों ने सबसे पहले कौन सा काम किया. आइये हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

Facebook-Instagram Down: क्या आपके फेसबुक और इंस्टाग्राम में आ रही दिक्कत? लॉगिन नहीं कर पा रहे अकाउंट, ये है वजह
फेसबुक और इंस्टाग्राम में आ रही दिक्कत

Facebook Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम मंगलवार रात (5 फरवरी 2024) को अचानक डाउन हो गए। यूजर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स अचानक ही लॉगआउट होने लगे। हालांकि, अभी तक डाउन होने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

FB Insta Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम के अचानक डाउन होने से यूजर्स परेशान हैं. ट्विटर पर #facebookdown ट्रेंड करने लगा. यूजर्स मीम्स भी शेयर कर रहे हैं

फेसबुक और इंस्टाग्राम के अचानक डाउन होने से लाखों यूजर्स परेशान हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर #facebookdown ट्रेंड करने लगा है. इसे लेकर यूजर्स अपनी शिकायतों के साथ साथ मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

फेसबुक डाउन होने के बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. लोग मजेदार ट्वीट कर रहे हैं।

इस दौरान लोग मेटा के मालिक मार्क जकरबर्ग के मजे लेने में भी पीछे नहीं रहे। लोगों ने जकरबर्ग की मार्फ्ड फोटो शेयर की। इसमें जुकरबर्ग तार काटते नजर आ रहे हैं। मेटा फेसबुक और इंस्‍टाग्राम की पेरंट कंपनी है, जिसके सीईओ मार्क जुकरबग हैं। माना जा रहा है कि एफबी और इंस्‍टा किसी साइबर अटैक का शिकार हो सकते हैं, जिसके चलते अचानक यूजर्स को ऐसी समस्‍या झेलनी पड़ी है। हालांकि कंपनी की तरफ से इस सबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।