नाम बदलकर लड़की को परेशान करने वाले शोहदे का लोगों ने चौराहे पर मुंडाया सिर, फिर पुलिस के हवाले किया

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक को लोगों ने बीच चौराहे पर गंजा कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक नाम बदलकर लड़की को काफी समय से परेशान कर रहा था। पुलिस युवक को थाने ले गई है।

नाम बदलकर लड़की को परेशान करने वाले शोहदे का लोगों ने चौराहे पर मुंडाया सिर, फिर पुलिस के हवाले किया
शोहदे का लोगों ने चौराहे पर मुंडाया सिर

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में लोगों ने एक शोहदे को गंजा कर दिया। आरोप है कि लड़का नाम बदलकर कई दिनों से लड़की से छेड़खानी कर रहा था। लड़की ने कई बार उसे नजर अंदाज किया और लड़के को पीछा न करने को कहा। इस पर भी आरोपी नहीं माना।

उसके न मानने पर लड़की ने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया था। साथ ही, अपने परिजनों से शिकायत भी की। शोहदा रोज की तरह लड़की का पीछा करते हुए पहुंचा था। इस पर परिजनों और लोगों ने आरोपी को अवधपुरी के पास पकड़ लिया।

इसके बाद युवक को बीच चौराहे पर गंजा किया गया। फिर शोहदे को पुलिस के हवाले कर दिया गया। लोगों ने बताया कि लड़का अपना नाम बदलकर परेशान कर रहा था। वो खुद का नाम राजा बताता था,जबकि आधार में युवक का नाम मो. आरिफ है।

तहरीर मिलने पर होगी अग्रिम कार्रवाई

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि युवक नाम बदलकर लड़की को परेशान कर रहा था। इस पर लोगों ने गंजा करके मारा भी है। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।