आगरा एटीएम लूट कांड में पुलिस मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार दो फरार, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, पांच लाख रुपये नकदी, कार और तमंचे बरामद

गुरुवार देर रात को कार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दो फरार हो गए। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाशों से पांच लाख रुपये नकदी, कार और तमंचे बरामद हुए हैं।

आगरा एटीएम लूट कांड में पुलिस मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार दो फरार, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, पांच लाख रुपये नकदी, कार और तमंचे बरामद
आगरा में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़: एटीएम उखाड़ कर ले जाने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद मार्ग पर गुरुवार देर रात को कार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दो फरार हो गए। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाशों से पांच लाख रुपये नकदी, कार और तमंचे बरामद हुए हैं। ये बदमाश बीते दिनों थाना ताजगंज क्षेत्र से साढ़े आठ लाख रुपये नकदी से भरा एटीएम उखाड़ कर ले गए थे। 
एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश तोरा चौकी की तरफ एटीएम उखाड़ कर ले जाने की घटना को अंजाम देने के इरादे से निकलें हैं। इस पर टीम गठित करते हुए आने-जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी की गई। मेट्रो चौराहा तोरा मार्ग पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने एकता चौकी की तरफ से आ रही कार को रोकने का प्रयास किया। इस पर कार में सवार बदमाश उतरकर भागने लगे। 

हरियाणा के रहने वाले हैं सभी बदमाश : भागने के दौरान बदमाशों ने अवैध हथियारों से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस और एसओजी की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसका नाम जाहुल है। इसके बाद पुलिस ने पीछा कर दो अन्य बदमाशों को पकड़ लिया। इनके नाम सद्दाम और नासिर हैं। मौके से दो अभियुक्त अतहर उर्फ अत्तो और मुरली उर्फ जमील भागने में सफल रहे। सभी बदमाश हरियाणा के करने वाले हैं। 

गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों के कब्जे से एक-एक तमंचा 315 बोर और कारतूस बरामद हुए हैं। साथ ही उस कार को भी बरामद कर लिया गया, जिससे यह बदमाश टाटा इंडिकैश एटीएम को उखाड़कर ले गए थे। 

कार से 5 लाख 26 हज़ार रुपये एवं एटीएम काटने के औजार भी बरामद हुए हैं। पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ पर बताया है कि 23 दिसंबर की रात इन तीनों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ तोरा चौकी क्षेत्र में लगे इंडिकैश एटीएम को काटा था। इसके बाद कार में रखकर एटीएम ले गए थे। रकम निकालकर एटीएम को सूनसान जगह पर फेंक दिया था।