दिल्ली : 400 से ज्यादा लोगों से पूछताछ, 150 सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद गिरफ्त में आया मां की हत्या का आरोपी बेटा

वारदात वाली रात भी दोनों के बीच कुछ बहस हुई जिसके चलते आरोपी ने अपनी मां पर गोली चला दी l गोली पीड़िता के गले में जा लगी l घायल अवस्था मे महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था l जहां 6 तारीख को उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया l तफ्तीश दौरान पुलिस को पता चला कि इस वारदात को महिला के बेटे ने अंजाम दिया है जोकि मौके तब से ही फरार चल रहा था.

दिल्ली : 400 से ज्यादा लोगों से पूछताछ, 150 सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद गिरफ्त में आया मां की हत्या का आरोपी बेटा
मां की हत्या का आरोपी बेटा

दिल्ली पुलिस की आउटर डिस्ट्रिक्ट के मुंडका थाना पुलिस ने अपनी मां की हत्या को अंजाम देने वाले बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 1 सितंबर को थाना मुंडका पुलिस को करीब 8.30 बजे एक महिला के सिर में गोली लगने और एम्बुलेंस की आवश्यकता के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घर के अंदर पहुंचकर देखा कि फर्श पर सामने खून बिखरा पड़ा है और वहीं पर

कुछ खाली और जिंदा कारतूस के साथ-साथ एक देशी तमंचा, एक डमी पिस्टल भी मिली : जांच के दौरान घायल महिला की पहचान रोशनी के रूप में हुई l जिन्हें घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था l जहां 6 तारीख को उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया l तफ्तीश दौरान पुलिस को पता चला कि इस वारदात को महिला के बेटे ने अंजाम दिया है जोकि मौके तब से ही फरार चल रहा था.

400 लोगों से पूछताछ के बाद मिला आरोपी बेटा : मामले की जांच कर रही टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए करीब 100 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की और लगभग 400 लोगों से पूछताछ की. इसके अलावा करीब 150 सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया गया. करीब 8 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार आरोपी संदीप पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया.

मां शराब पीने पर डांटती इसी गुस्से में मार दी गोली : पुलिस की पूछताछ में आरोपी संदीप ने खुलासा किया कि उसने 2013 में शादी की थी. दंपति की 5 साल की एक बेटी है. हालांकि, जल्द ही पति-पत्नी के रिश्ते बिगड़ गए जिसके बाद उसकी पत्नी अपने माता-पिता के साथ रहने लगी. संदीप पहले ड्राइवर का काम करता था लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी और शराब पीने की लत लग गई. जिस कारण मां-बेटे के बीच हर दिन लड़ाई होती थी. मां सदीप से अपने तरीके ठीक करने के लिए कहती थी. यहीं कारण था कि हर दिन उनके बीच बहस होती थी.

वारदात वाली रात भी दोनों के बीच कुछ बहस हुई जिसके चलते आरोपी ने अपनी मां पर गोली चला दी. गोली पीड़िता के गले में जा लगी. बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया और रोजाना अपना ठिकाना बदल रहा था. भागने से पहले उसने अपना फोन भी फेंक दिया ताकि पकड़ा न जा सके, लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर ही लिया.