मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने कैंट की जनता से बृजेश पाठक के लिए मांगे वोट

लखनऊ की कैंट विधानसभा में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक के लिए भाजपा ने अपर्णा यादव भी मैदान में उतर गईं। अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहु हैं और अब वो भाजपा में शामिल हो चुकी हैं।

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने कैंट की जनता से बृजेश पाठक के लिए मांगे वोट
मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने कैंट की जनता से बृजेश पाठक के लिए मांगे वोट

लखनऊ। लखनऊ की कैंट विधानसभा में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी बृजेश पाठक के लिए भाजपा ने अपर्णा यादव भी मैदान में उतर गईं। अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहु हैं और अब वो भाजपा में शामिल हो चुकी हैं। अपर्णा यादव ने कसाईबाड़ा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा में जनता से भारतीय जनता पार्टी को एतिहासिक जीत दिलाने और बृजेश पाठक को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की l

  • कसाईबाड़ा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए अपर्णा ने भाजपा फिर से एतिहासिक जीत दिलाने की अपील जनता से की
  • कैंट प्रत्याशी ने मोतीनगर में किया जनसम्पर्क, इको गार्डन ढाल, गीतापल्ली में चुनावी बैठक में हुए शामिल

कैंट की जनता ने भाजपा प्रत्याशी के साथ भाजपा नेता अपर्णा यादव का जोरदार स्वागत किया और उनको जीत दिलाने का आश्वासन भी दिया। जय श्री राम और भारत माता की जयकारों के साथ कार्यकर्ताओं में यहां अपार जोश देखते ही बना। इसके बाद बृजेश पाठक इको गार्डन ढाल, गीतापल्ली में आयोजित बैठक में शामिल हुए। उन्होंने जनता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर भारी मतों विजय बनाने की अपील करते हुए। मोतीनगर में उन्होंने जन संपर्क किया जहां मतदाताओं से उनको समर्थन और आशीर्वाद मिला।