मिथुन स्टारर 'बेस्ट सेलर' का ट्रेलर रिलीज, सारा अली खान फरवरी के आखिरी हफ्ते में शुरू करेंगी 'गैसलाइट' की शूटिंग

यह सीरीज OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम में 18 फरवरी को स्ट्रीम होगी। सीरीज को मुकुल अभयंकर ने डायरेक्ट किया है। इसमें मिथुन के अलावा अर्जन बाजवा, श्रृति हसन गौहर खान और सत्यजीत दुबे नजर आएंगे। बेस्ट सेलर से मिथुन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

मिथुन स्टारर 'बेस्ट सेलर' का ट्रेलर रिलीज, सारा अली खान फरवरी के आखिरी हफ्ते में शुरू करेंगी 'गैसलाइट' की शूटिंग
मिथुन स्टारर 'बेस्ट सेलर' का ट्रेलर रिलीज

मिथुन चक्रवर्ती स्टारर 'बेस्ट सेलर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मिथुन चक्रवर्ती स्टारर 'बेस्ट सेलर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह सीरीज OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम में 18 फरवरी को स्ट्रीम होगी। सीरीज को मुकुल अभयंकर ने डायरेक्ट किया है। इसमें मिथुन के अलावा अर्जन बाजवा, श्रृति हसन गौहर खान और सत्यजीत दुबे नजर आएंगे। बेस्ट सेलर से मिथुन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

डायरेक्टर पवन कृपलानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म में सारा अली खान, चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मेस्सी लीड रोल में नजर आएंगे। अब खबर आ रही है कि सारा, चित्रांगदा और विक्रांत फरवरी के आखिरी हफ्ते में फिल्म राजकोट में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। राजकोट के बाद मुंबई में भी फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म को रमेश तौरानी ने प्रोड्यूस किया है।
अनुपम खेर स्टारर 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को होगी रिलीज

मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर स्टारर द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च 2022 को रिलीज होगी। मेकर्स ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट शेयर कर दी है। इस फिल्म को मिथुन, अनुपम के अलावा भाषा सुंबली, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और पुनीत इस्सर भी नजर आएंगे। फिल्म को विवेक रंजन अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है।

हंसल मेहता की 'स्कूप' में जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा के रोल में नजर आएंगी करिश्मा तन्ना

फिल्ममेकर हंसल मेहता जल्द ही एक नई वेब सीरीज 'स्कूप' लेकर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वेब सीरीज में करिश्मा तन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। यह सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिग्ना वोरा की बायोग्राफिकल बुक 'बिहाइंड द बार्स इन बायकुला: माय डेज इन प्रिजन' पर ही यह पूरी सीरीज बेस्ड होगी। करिश्मा तन्ना इस सीरीज में जिग्ना वोरा का किरदार निभाएंगी, जो क्राइम रिपोर्टर जागृति पाठक की लाइफ के हर हिस्से को खंगालती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जल्दी ही करिश्मा भी टीम के साथ जुड़ेंगी। बता दें कि जिग्ना वोरा ने जो किताब लिखी है, वह एक क्राइम जर्नलिस्ट जागृति पाठक की जर्नी को दर्शाती है। इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ आउट

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का अनाउंसमेंट टीजर आउट हो गया है। यह फिल्म 1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म का रीमेक है, लेकिन यह एक्शन से भरपूर रहेगी। टीजर में भी दमदार एक्शन दिखाया गया है। फिल्म को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहै हैं। इसको अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन स्टारर 'झुंड़' का टीजर रिलीज, 4 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

अमिताभ बच्चन स्टारर 'झुंड़' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी किया है। फिल्म को 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। भूषण कुमार, किशन कुमार, सविताराज हीरामत, राज हीरामत, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और नीलू अरोरा ने फिल्म को प्रोड्यूसर किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आकाश थोसर, रिंकू राजगुरु जैसे कलाकार भी लीड रोल में हैं।

कंगना रनोट के शो में नजर आएंगी पूनम पांडे

कंगना रनोट के रिएलिटी शो लॉकअप को कंटेस्टेंट मिल गई है। इस शो की पहली कंटेस्टेंट का नाम पूनम पांडे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम को उनकी कॉन्ट्रोवर्सी चलते साइन किया गया है। वहीं इस शो के लिए श्वेता तिवारी, रोहमन शॉल, हिना खान और अनुष्का सेन से भी बात चल रही है। इस शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। लॉकअप OTT प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

सौरभ दोहरे 
विशेष संवाददाता