आम्रपाली दुबे की नई फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' का ट्रेलर आउट, इस अंदाज में आ रही नजर

भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल अम्रपाली दुबे और जय यादव की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है l इस फिल्म के ट्रेलर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है.

आम्रपाली दुबे की नई फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' का ट्रेलर आउट, इस अंदाज में आ रही नजर
आम्रपाली दुबे की नई फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' का ट्रेलर आउट

भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल आम्रपाली दुबे और जय यादव की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

Amrapali Dubey New Bhojpuri Film Trailer

टिकटॉक स्टार की है कहानी : निर्माता बीबी जायसवाल की इस फिल्म में जय यादव और आम्रपाली दूबे के अलावा प्रमुख भूमिका में मुकेश जायसवाल व राज प्रेमी हैं. ट्रेलर में आम्रपाली दुबे, जय यादव और मुकेश जायसवाल के बीच की एक प्यारी सी लव स्टोरी को दिखा गया है. इसमें आम्रपाली दुबे टिकटॉक स्टार बनकर अपना नाम बनाना चाहती हैं और जय यादव उनसे प्यार करते हैं. इस बीच एंट्री होती है मुकेश की जो एक टिकटॉक स्टार हैं. अब आम्रपाली मुकेश के प्यार में पड़ जाती हैं. अब इसी प्यार भरी लव स्टोरी का नाम है मेरे रंग में रंगने वाली.

आम्रपाली दूबे बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं। वीडियो बनाने का शौक रखने वाली अम्रपाली की मुलाकात कैसे टिकटॉक स्टार मुकेश जायसवाल से होती है और फिर कहानी में क्या ट्वीस्ट आता है उसके लिए पूरी फ़िल्म देखनी होगी. जय यादव का खतरनाक एक्शन दर्शकों को लुभा रहा है. ट्रेलर में रोमांस, ड्रामा, एक्शन, बेहतरीन गानों से भरपूर है.

इस रोमांटिक और पारिवारिक फिल्म में एक अलग किस्म की कहानी के साथ दर्शकों का फुल टू मनोरंजन है. मेरे रंग में रंगने वाली में केंद्रीय भूमिका में कई भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके सिनेस्टार जय यादव हैं जबकि फिल्म की नायिका करोड़ो दिलों की धड़कन सिनेतारिका आम्रपाली दूबे हैं. साथ ही एमक्स टकाटक स्टार मुकेश जायसवाल इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे हैं और फिल्म में भी उन्होंने टकाटक स्टार का रोल ही किया है.