एटा : शराबी पति ने गोली मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

मामला कोतवाली देहात के उलायतपुर गांव का है जहां पर 2 दिन से पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था l शराबी पति ने पत्नी को गोली मार दी l गोली की आवाज सुनकर जब बेटा आया तो उसपर भी गोली चला दिया l जिससे बेटा बाल-बाल बच गया l इसके बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया l बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एटा  : शराबी पति ने गोली मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार
शराबी पति ने गोली मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शराबी पति ने पत्नी को गोली मार दी l गोली की आवाज सुनकर जब बेटा आया तो उसपर भी गोली चला दिया l जिससे बेटा बाल-बाल बच गया l इसके बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया l वहीं, बेटे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दो दिन से चल रहा था विवाद : मामला कोतवाली देहात के उलायतपुर गांव का है जहां पर 2 दिन से पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था l जिसको लेकर गुरुवार की रात पति रामप्रकाश ने शराब के नशे में धुत होकर पत्नी अनारा देवी को गोली मार दिया.

गोली लगने से अनारा देवी की मौके पर ही मौत हो गई l गोली की आवाज सुनकर बेटा धर्मेंद्र दौड़कर मां के पास पहुंचा वैसे ही कलयुगी पिता ने बेटे पर भी फायर झोंक दिया, जिससे बेटा बाल-बाल बच गया l वहीं, घटना की सूचना धर्मेंद्र द्वारा 112 नंबर पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने अनारा देवी के शव को कब्जे में लेकर एटा जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बंदूक के साथ आरोपी गिरफ्तार : वहीं, बेटा धर्मेंद्र ने बताया कि रामप्रकाश गोली मारने के बाद पास के ही गांव में ही रिश्तेदार के यहां जा छुपा था l इसकी जानकारी रिश्तेदारों ने धर्मेंद्र को दी, फिर उसने पुलिस को बताया. इसके बाद मौके पर जाकर पुलिस ने आरोपी राम प्रकाश को बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है.