UP : यूपी रोडवेज के इन रूट्स पर जल्द खुलने जा रहे हैं यात्री प्लाजा, सिर्फ 50 रुपये में मिलेगा लजीज़ खाना और नाश्ता, करा सकेंगे एडवांस बुकिंग

सफर के दौरान चौबीस घंटे यात्रियों को अच्छा खाना मिल सकेगा. एसी बसों के अलावा स्लीपर कोच और नॉर्मल बसों में सफर करने वाले यात्री भी 50 रुपये में शानदार खाने का आनंद ले सकेंगे. रोडवेज प्रबंधन करीब 8 यात्री प्लाजा खोलने की तैयारी कर रहा है.

UP : यूपी रोडवेज के इन रूट्स पर जल्द खुलने जा रहे हैं यात्री प्लाजा, सिर्फ 50 रुपये में मिलेगा लजीज़ खाना और नाश्ता, करा सकेंगे एडवांस बुकिंग
यात्री प्लाजा में सिर्फ 50 रुपये में अच्छी क्वालिटी का खाना बस में सफर कर रहे यात्रियों (Roadways Passengers) को मिलेगा

लखनऊ से प्रयागराज और अयोध्या से रायबरेली जाने वाले यात्रियों को अब अच्छी क्वालिटी का नाश्ता और खाना मिल (Good Quality Food)  सकेगा l विभाग ने यात्री प्लाजा खोले जाने के लिए टेंडर निकाले हैं l खास बात ये है कि इन यात्री प्लाजा में सिर्फ 50 रुपये में अच्छी क्वालिटी का खाना बस में सफर कर रहे यात्रियों (Roadways Passengers) को मिलेगा l लेकिन इस सुविधा का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को पहले से ही खाने की बुकिंग करानी होगी l तभी सस्ते दामों में अच्छे जायके का लुत्फ उठाया जा सकेगा.

लखनऊ से चलने वाली चार रोडवेज बसों के रूट पर जल्द ही यात्री प्लाजा (Passenger Plaza) खुलने जा रहे हैं l अगस्त के आखिर तक इलके टेंडर की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी l अधिकारियों का कहना है कि अगले महीने तक इन रूटों पर जाने वाले यात्री अच्छे जाके का आनंद यात्री प्लाजा पर ले सकेंगे l चार शहरों के बीच बेहतरीन खाना और नाश्ता (Food or Breakfast) यात्रियों के लिए उपलब्ध होगा.

यात्रियों को मिलेगा अच्छा खाना : सफर के दौरान चौबीस घंटे यात्रियों को अच्छा खाना मिल सकेगा l एसी बसों के अलावा स्लीपर कोच और नॉर्मल बसों में सफर करने वाले यात्री भी 50 रुपये में शानदार खाने का आनंद ले सकेंगे l रोडवेज प्रबंधन करीब 8 यात्री प्लाजा खोलने की तैयारी कर रहा है l ड्राइवर को इन प्लाजा पर बसों को रोकना ही होगा l उन्हें इसका प्रमाण भी देना होगा l प्लाजा की रसीद दिखाना ड्राइवरों को जरूरी होगा.

 50 रुपये में शानदार खाना-नाश्ता : यात्री प्लाजा पर सिर्फ 50 रुपये में दाल, चावल, रोटी, सब्जी, सलाद और अचार का लुत्फ उठाया जा सकेगा l खास बात ये है कि बस के पहुंतने से पहले ही खाने और नाश्ते की ऑनलाइन बुकिंग कराई जा सकेगी l खाने की समय समय पर जांच भी की जाएगी l अगर किसी भी तरह की गड़बड़ी खाने में पाई जाती है तो प्लाजा का कॉन्ट्रेक्ट खत्म कर दिया जाएगा.