नोएडा के जीआईपी मॉल में “द कश्मीर फाइल्स” शो के दौरान मचा हंगामा, दर्शकों ने जानबूझकर बंद करने का लगाया आरोप

थिएटर में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दर्शको को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. इसके कुछ देर बाद मूवी दोबारा से शुरू की गई……

नोएडा के जीआईपी मॉल में “द कश्मीर फाइल्स” शो के दौरान मचा हंगामा, दर्शकों ने जानबूझकर बंद करने का लगाया आरोप
नोएडा के सेक्टर 38ए स्थित जीआईपी मॉल के सिनेमाघर में मंगलवार देर रात चल रही द कश्मीर फाइल्स फिल्म के दौरान हिन्दू संगठनों से जुड़े लोगों ने जमकर हंगामा काटा।

नोएडा (Noida) के द ग्रेट इंडियन पैलेस मॉल में मंगलवार रात ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर बहुत हंगामा हुआ. नोएडा GIP मॉल (Noida GIP Mall) के सिनेमाघर में बीच चल रहा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का शो अचानक से रुक गया. फ़िल्म देखने वाले दर्शकों ने इसको लेकर हंगामा किया और फ़िल्म को साजिशन रोकने की बात कही. इस दौरान थिएटर से मूवी देखने पहुंचे दर्शकों ने भारत माता की जय के नारे लगाए. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. इस दौरान जाकर दोबारा से मूवी को दोबारा से शुरू किया गया.

दरअसल, नोएडा पुलिस के मुताबिक बीते मंगलवार की रात को GIP मॉल के सिनेमाघर में अचानक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का संचालन रुक गया. इसके बाद फिल्म देख रहे नाराज़ दर्शकों ने जमकर हंगामा काटा. मौके पर हिंदू संगठनों के लोग भी पहुंच गए और मैनेजर एजाज खान पर जानबूझकर फिल्म बंद करने का आरोप लगाया.  मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. जिसके बाद फिल्म को दोबारा शुरू करवाया. पुलिस के मुताबिक AC में खराबी आने की वजह से फिल्म बीच में रोक दी गई थी. हालांकि पुलिस की सूझबूझ से मामले को जल्द शांत करा कर स्थिति को नियंत्रित कर लिया.

फिल्म के बीच में अचानक से बंद हो जाने की वजह से लोग हुए निराश : वहीं, नोएडा के ADCP ने बताया कि AC में खराबी होने के बाद रिपेयर करने में जो टाइम लगा उतनी देर तक मूवी रोकी गई थी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी जबरदस्त उत्साह है. ऐसे में बीच में फिल्म के बीच में अचानक से बंद हो जाने की वजह से लोग निराश हुए. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी भी मौजूद थे. हालांकि, इस दौरान पुलिस ने स्थिति को संभाला और लोगों को शांत किया. इसके अलावा यदि कोई और जानकारी दी जाएगी तो उसकी भी गहराई से जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी.

अलीगढ़ में प्रिंट खराब होने को लेकर दर्शकों ने काटा हंगामा : बता दें कि ऐसा ही एक दूसरा मामला अलीगढ़ जिले का सामने आया है. जहां पर फिल्म के खराब प्रिंट को लेकर दर्शकों ने जमकर बवाल किया. ये मामला नई बस्ती के सीमा टॉकीज का है, जहां फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रिंट खराब होने को लेकर थियेटर में फिल्म देख रहे ग्राहकों ने बवाल मचा दिया. थिएटर में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दर्शको को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. इसके कुछ देर बाद मूवी दोबारा से शुरू की गई.