मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना मोड पर दो स्कूल बसों की भीषण टक्कर, हादसे में सगे भाई-बहन की मौत, कई घायल

हादसे में 10 बच्चे घायल हो गए हैं। एसएसपी अभिषेक यादव अस्पताल पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। चार बच्चों को मेरठ रेफर किया गया है।

मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना मोड पर दो स्कूल बसों की भीषण टक्कर, हादसे में सगे भाई-बहन की मौत, कई घायल
मुजफ्फरनगर में स्कूल बस दुर्घटना, दस छात्र घायल

मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के बुढ़ाना मोड़ पर कोहरे के चलते दो स्कूल बस आपस में टकरा गईं। हादसे में 10 से अधिक बच्चे घायल हुए हैं। चार बच्चों की हालत गंभीर बताई गई है। उन्हें एसडी ग्लोबल अस्पताल मेरठ रेफर किया गया है। जिनमें दो बच्चों की मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह जीडी गोयनका स्कूल की बस बच्चों को लेकर लौट रही थी, जबकि रविंद्र नाथ टैगोर स्कूल की बस बच्चों को लेने जा रही थी। बुढ़ाना मोड़ के नजदीक कोहरे और तेज गति के चलते दोनों बस आपस में टकरा गईं। जीडी गोयनका की बस में सवार बच्चे घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी लगते ही राहगीर और आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान मौके की ओर दौड़े। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। इस दौरान कुछ बच्चों ने अपने अभिभावकों को भी कॉल कर दी। मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए।

वहीं घायल बच्चों को पुलिस के वाहन और एंबुलेंस और निजी वाहनों से जिला अस्पताल ले जाया गया। हादसे में 10 बच्चे घायल हो गए हैं। एसएसपी अभिषेक यादव अस्पताल पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। चार बच्चों को मेरठ रेफर किया गया है।

बताया गया कि हादसे में घायल चरथावल के दधेडू गांव के सगे भाई-बहन समीर (15) और उसकी बहन माहा (12) की मेरठ में मौत हो गई है। बच्चों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।