लखनऊ में युवक को खंभे से बांधकर पीटा : बिना कपड़ों के मोहल्ले में घुमाया, आरोप- ट्रॉली चुराने की कोशिश कर रहा था

वीडियो में युवक की पिटाई करने वाले हर शख्स का चेहरा साफ नजर आ रहा है। घटनास्थल के पास की हर दुकान और मकान की तस्वीर साफ है। बावजूद इसके वजीरगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि घटनास्थल पर पूछताछ की गई तो किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की।

लखनऊ में युवक को खंभे से बांधकर पीटा : बिना कपड़ों के मोहल्ले में घुमाया, आरोप- ट्रॉली चुराने की कोशिश कर रहा था
युवक को खंभे से बांधा गया, आरोपी युवक से पूछताछ करते लोग।

राजधानी लखनऊ में तालिबान जैसी बर्बरता सामने आई है। यहां वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को ट्रॉली चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर पहले जमकर पीटा गया, उसके बाद उसके बिना कपड़ों में मोहल्ले में घुमाया गया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है। हालांकि पुलिस को न तो अभी पीड़ित मिला है न आरोपियों की शिनाख्त हो सकी है।

आरोप- युवक ने ट्राली चुराने का प्रयास किया : यह पूरा मामला वजीरगंज के पांडेयगंज का बताया जा रहा है। यहां एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और ट्रॉली चोरी करने के प्रयास का आरोप लगाया। इस भीड़ में शामिल कई वरिष्ठजन भी शामिल थे। यह लोग युवक को बाजपेई पूड़ी वाले की दुकान के पास ले गए और खंभे से बांध दिया। बताया जा रहा है कि पहले उसे डंडे और लात घूसों से पीटा गया। इसके बाद कपड़े उतरवाकर नंगा पूरे मोहल्ले में घुमाया गया।

पुलिस को न पीड़ित मिला न आरोपियों तक पहुंच पाई : वीडियो में युवक की पिटाई करने वाले हर शख्स का चेहरा साफ नजर आ रहा है। घटनास्थल के पास की हर दुकान और मकान की तस्वीर साफ है। बावजूद इसके वजीरगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि घटनास्थल पर पूछताछ की गई तो किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की। मामले की छानबीन के लिए हल्का दरोगा को भेजा गया है। जांच करने गए पांडेयगंज चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव का कहना है कि अभी तक न पीड़ित का पता चला है न आरोपी मिले हैं।