इटावा में दर्दनाक सड़क हादसा : आगरा-कानपुर हाइवे पर रोडवेज बस और ट्राला की टक्कर में 3 की मौत, 30 घायल

ये हादसा इटावा जिले में बकेवर थाना क्षेत्र के द्वारका गांव के पास हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार देर रात कानपुर से चलकर आगरा फोर्ट डिपो की बस करीब 50 यात्रियों को लेकर आगरा के लिए निकली थी. वहीं, देर रात बस इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र से गुजर रही थी, उसी दौरान हाइवे पर खड़े ट्राला से पीछे से टकरा गई.

इटावा में दर्दनाक सड़क हादसा : आगरा-कानपुर हाइवे पर रोडवेज बस और ट्राला की टक्कर में 3 की मौत, 30 घायल
आगरा डिपो की रोड़वेज बस हाइवे पर खड़े ट्रॉला से टकरा गई

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा-कानपुर नेशलन हाइवे पर गुरुवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत और 30 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. आगरा डिपो की रोड़वेज बस हाइवे पर खड़े ट्रॉला से टकरा गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर बस में फंसे घायल यात्रियों को एम्बुलेन्स और प्राइवेट गाड़ियों की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया.

दरअसल, ये हादसा इटावा जिले में बकेवर थाना क्षेत्र के द्वारका गांव के पास हुआ. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार देर रात कानपुर से चलकर आगरा फोर्ट डिपो की बस करीब 50 यात्रियों को लेकर आगरा के लिए निकली थी. जहां बस में कानपुर, इटावा, शिकोहाबाद, फिरोजाबाद, आगरा, अलीगढ़ की सवारियां यात्रा कर रही थीं. देर रात लगभग सवा दो बजे बस इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र से गुजर रही थी, उसी दौरान हाइवे पर खड़े ट्राला से पीछे से टकरा गई. ट्राला से टकराने के बाद बस का एक तरफ का पूरा हिस्सा ही गायब हो गया. इस भयानक हादसे को देखकर लोग भौचक्के रह गए.

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस

इस दौरान बस में सवार यात्रियों की तेज चीख पुकार मच गई और करीब 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे के बाद यात्रियों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय गांव के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े और पुलिस को इस घटना की सूचना दी. वहीं, हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से भाग गया. घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी, डीएसपी अपनी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां पुलिस ने आनन -फानन में रेस्क्यू अभियान चलाकर बस में फंसे घायल यात्रियों को हॉस्पिटल भेजा गया. वहां डॉक्‍टरों ने 1 साल के मासूम अलीगढ़ के आदित्य, हमीरपुर के निरपत समेत 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया है. जहां 30 घायलों में एक महिला समेत 7 लोगों की हालत नाजुक होने पर उन्हें सैफई मिनी पीजीआई रेफर किया गया है.