चलती कार बनी आग का गोला : गाड़ी के इंजन में खराबी आने से अचानक लग गई आग, चालक ने बाहर कूदकर बचाई जान

शामली में बुधवार की देर रात राजेश नाम का एक युवक अपनी कार से पानीपत जा रहा था। वह जब कैराना के बाईपास पर पहुंचा तो गाड़ी के इंजन से अचानक धुंआ निकलने लग गया। देखते ही देखते गाड़ी में आग लग गई। चालक ने गाड़ी से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचा ली। कुछ ही देर में उसकी कार आग का गोला बन गई।

चलती कार बनी आग का गोला : गाड़ी के इंजन में खराबी आने से अचानक लग गई आग, चालक ने बाहर कूदकर बचाई जान
शामली में बाईपास पर चलती कार बनी आग का गोला।

शामली में बाईपास पर जा रही एक कार में अचानक से आग लग गई। जिससे पूरी कार धू-धू कर जलने लगी और देखते ही देखते आग का गोला बन गई। चालक ने किसी तरह कार से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। वहां खड़े किसी युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

किसी काम से युवक जा रहा था पानीपत : जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के पानीपत बाईपास की यह घटना है। बुधवार की देर रात राजेश नाम का एक युवक अपनी कार से पानीपत जा रहा था। वह जब कैराना के बाईपास पर पहुंचा तो गाड़ी के इंजन से अचानक धुंआ निकलने लग गया।

कुछ ही देर में कार बन गई आग का गोला : देखते ही देखते गाड़ी में आग लग गई। चालक ने गाड़ी से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचा ली। कुछ ही देर में उसकी कार आग का गोला बन गई। वहां मौजूद एक युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालांकि, इस घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानी नहीं हुई है।