अमरोहा में बहू की हत्या : बहू को मारने के बाद स्कूल प्रबंधक ससुर और पति समेत पूरा परिवार फरार

वारदात के बाद पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर सैद नगली और CO हसनपुर सतीश चंद्र द्विवेदी ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। CO ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अमरोहा में बहू की हत्या :  बहू को मारने के बाद स्कूल प्रबंधक ससुर और पति समेत पूरा परिवार फरार
अमरोहा में नवविवाहिता अंशु की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दी।

अमरोहा में एक स्कूल प्रबंधक ने बेटे के साथ मिलकर नवविवाहिता बहू अंशू त्यागी(24 साल) की हत्या कर दी। वारदात के बाद पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर सैद नगली और CO हसनपुर सतीश चंद्र द्विवेदी ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

अंशू के पिता दिनेश त्यागी ने अंशु के पति सुमित त्यागी, ससुर सुखवीर त्यागी समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या की FIR दर्ज कराई है। दिनेश त्यागी का कहना है कि ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। शादी के बाद से ही उनकी बेटी को ससुराल में टॉर्चर किया जा रहा था।

CO ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश की जा रही है।

6 महीने पहले हुई थी शादी : संभल जिले में एंचोड़ा थाना क्षेत्र में पेली गांव के रहने वाले अंशु के पिता दिनेश त्यागी ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी अंशु की शादी 9 दिसंबर 2021 को सैदनगली थाना क्षेत्र में कुंदरकी निवासी सुमित त्यागी के साथ की थी। सुमित नोएडा में एक मोबाइल कंपनी में जॉब करता है।

जबकि उसके पिता गांव में ही स्थित इंटर कॉलेज के प्रबंधक हैं। दिनेश त्यागी ने बताया कि शादी के बाद से ही सुमित और उसके परिजन आएिदन अंशु के साथ मारपीट करके उसे प्रताड़ित करते थे।

छोटी बहन ने फोन करके दी मर्डर की सूचना : दिनेश त्यागी ने बताया उन्होंने अपनी दोनों बेटियों की शादी एक ही परिवार में की है। अंशु के देवर नीरज के साथ उन्होंने अपनी छोटी बेटी आंचल (21 साल) की शादी की है। आंचल का पति नीरज भी नोएडा में एक मोबाइल कंपनी में जॉब करता है। दोनों भाई नोएडा में ही रहते हैं जबकि उनकी पत्नियां गांव में रहती हैं।परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात को ही सुमित और नीरज नोएडा से गांव कुंदरकी आए थे। इसके बाद सुमित ने पत्नी अंशु की पिटाई की। उसे बेरहमी मारा, जिसकी सूचना उसने फोन से अपने परिजनों काे भी दी थी।

परिजनों का कहना है कि शनिवार रात को स्कूल प्रबंधक ससुर और पति व अन्य ससुराल वालों ने उनकी बेटी अंशु को गला घोंटकर मार डाला और घर से फरार हो गए। घर में मौजूद उनकी दूसरी बेटी आंचल ने मायके वालों को फोन करके घटना की सूचना दी।

आए दिन मारपीट करता था सुमित : मायके वालों का कहना है कि सुमित आएदिन उनकी बेटी अंशु के साथ मारपीट करता था। उसने कई बार उसका फोन भी छीन लिया था, ताकि वह मायके वालों को अपने साथ हो रहे जुल्म की सूचना न दे सके।