अयोध्या के रुदौली कोतवाली में अनियंत्रित होकर भीड़ में घुसी पिकअप, हादसे में चार की मौत

घटना में दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया गया है। घटना लगभग सुबह साढ़े 8 बजे की हैं। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली हैं। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा हैं।

अयोध्या के रुदौली कोतवाली में अनियंत्रित होकर भीड़ में घुसी पिकअप, हादसे में चार की मौत
अयोध्या के रुदौली कोतवाली में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

अयोध्या जिले के रुदौली कोतवाली के भेलसर पुलिस चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित ग्राम मुजफ्फरपुर गांव के निकट टाटी बाबा मंदिर के पास डिटर्जेंट पाउडर बेच रहे बाइक सवार सेल्समैन को पीछे से तेज रफ्तार आ रही अनियंत्रित पिकअप (छोटाहाथी) ने जोरदार टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में चार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। घटना से राष्ट्रीय मार्ग पर अफरातफरी का माहौल बन गया। चीख पुकार सुनते ही ग्रामीण इकठ्ठा होकर पलटी हुई पिकअप के नीचे दबे लोगों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला और इसकी सूचना रुदौली कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही भेलसर चौकी प्रभारी द्रवेश द्विवेदी अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। गंभीर रुप से घायल महिला को एनएचआई की एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। पिकअप को राष्ट्रीय मार्ग से हटवाकर भेलसर चौकी लाया गया।

गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे अपनी बाइक प्लैटिना पर सवार होकर एक सेल्समैन रोज की भांति डिटर्जेंट पाउडर बेचने के लिए मुजफ्फरपुर गांव के सामने मार्ग के किनारे बाइक खड़ी कर एकत्र ग्रामीणों के हाथ पाउडर भेज रहा था। इसी दौरान अयोध्या की ओर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने अनियंत्रित होकर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

घटना में बाइक सवार डिटर्जेंट पाउडर सेल्समैन अब्दुल बारी पुत्र अब्दुल हसन निवासी चंदी भानपुर थाना तंबौर जिला सीतापुर सहित डिटर्जेंट पाउडर खरीद रही सुरती (19) पुत्री बसंत लाल, जातिरा (42) पुत्री राम दुलारे निवासी जगदीशपुर मजरे फेलसंडा थाना कोतवाली रुदौली जनपद अयोध्या की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि हर्षमान (03) पुत्र तिलकरामनिवासी जगदीशपुर मुजफ्फरपुर थाना कोतवाली रुदौली की हालत गंभीर होने पर एम्बुलेंस से सीएचसी रुदौली भेजा गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। वहीं गंभीर रुप से घायल अनुपा (23) पत्नी अनिल निषाद गंभीर रुप से घायल हो गई जिन्हें पुलिस ने एनएचआई की एम्बुलेंस से आनन फानन जिला अस्पताल भिजवाया।

रुदौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया गया है। घटना लगभग सुबह साढ़े 8 बजे की हैं। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली हैं। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा हैं।