लखनऊ-कानपुर रोड पर गड्ढे ने ली महिला की जान:बाइक से उछलकर सड़क पर गिरी, पीछे से आए ट्रक ने कुचल दिया, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी

कानपुर रोड पर शहीद पथ तिराहे से 50 मीटर आगे हाईवे पर बने बड़े से गड्ढे में उसकी बाइक का पहिया अचानक जा गिरा। इस पर पीछे बैठी उसकी पत्नी सड़क पर गिर गई। तभी पीछे से आ रहा ट्रक शिवांगी के सिर को कुचलते हुए आगे बढ़ गया।

लखनऊ-कानपुर रोड पर गड्ढे ने ली महिला की जान:बाइक से उछलकर सड़क पर गिरी, पीछे से आए ट्रक ने कुचल दिया, 2 महीने पहले ही हुई थी शादी
ये है अमौसी एयरपोर्ट को लखनऊ से जोड़ने वाला कानपुर हाईवे सबसे वीआईपी रोड है l

प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़कों पर बने गड्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं। रविवार को लखनऊ-कानपुर हाईवे पर बने गड्ढे में बाइक गिरने से एक नवविवाहित महिला की मौत हो गई। बाइक गड्ढे में गिरते ही पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर गई। तभी पीछे से आ रहा ट्रक उसे कुचलते हुए निकल गया।

लखनऊ में सरोजनीनगर थानाक्षेत्र के पिपरसंड गांव निवासी सनी मानक अपनी पत्नी शिवांगी (32) को बाइक से लेकर जा रहा था। कानपुर रोड पर शहीद पथ तिराहे से 50 मीटर आगे हाईवे पर बने बड़े से गड्ढे में उसकी बाइक का पहिया अचानक जा गिरा। इस पर पीछे बैठी उसकी पत्नी सड़क पर गिर गई। तभी पीछे से आ रहा ट्रक शिवांगी के सिर को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने ट्रक का पीछा करके चालक सहित पकड़ लिया। उधर शिवांगी को आनन-फानन में लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया l 

इसी गड्ढे में बाइक का पहिया गिरा और महिला नीचे गिर गई। पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया।

VVIP का मुख्य रूट है यह हाईवे : अमौसी एयरपोर्ट को लखनऊ से जोड़ने वाला कानपुर हाईवे सबसे वीआईपी रोड है। यहीं से आए दिन राज्यपाल, मुख्यमंत्री से लेकर दर्जनों मंत्रियों और विधायकों का काफिला गुजरता है। बीते कुछ दिनों में दो बार राष्ट्रपति और तीन बार प्रधानमंत्री भी इसी सड़क से होकर लखनऊ भ्रमण पर आ चुके हैं।

मायके वाले कर रहे थे पहली बार बेटी के ससुराल से आने का इंतजार : सनी एक निजी बैंक की चौक शाखा में मैनेजर हैं। उन्होंने बताया कि दो महीने पहले ही शिवांगी से शादी हुई थी। शादी के बाद से शिवांगी मायके नही गयी थी। रविवार को पहली बार उसे मायके छोड़ने जा रहे थे। मायके में लोग पहली बार शिवांगी के आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन किस्मत ने ऐसी करवट ली कि वह मायके पहुचने से पहले ही मौत के मुह में समा गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी वीआईपी आवागमन पर इन गड्ढों को मिट्टी से भरकर उसपर कालीन बिछा दी जाती है। थोड़े दिन बाद मिट्टी हट जाती है और गड्ढे फिर नजर आने लगते हैं। सरोजनीनगर थाने की कानपुर रोड चौकी इंचार्ज कुशल तिवारी का कहना है कि ट्रक को पकड़ लिया गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।