कानपुर के श्याम नगर में परिवार को कमरे में बंद कर की इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, दरोगा घायल, इलाके में फैली दहशत

श्याम नगर में रविवार दोपहर को घरेलू विवाद में एक वृद्ध ने पूरे परिवार को मारा पीटा और कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपित ने इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। फायरिंग में एक दरोगा भी घायल हो गया है।

कानपुर के श्याम नगर में परिवार को कमरे में बंद कर की इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, दरोगा घायल, इलाके में फैली दहशत
कानपुर के श्याम नगर में परिवार को कमरे में बंद कर की इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग
  • चकेरी के श्याम नगर सी ब्लॉक की घटना
  • एसीपी कैंट समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद

कानपुर : श्याम नगर में रविवार दोपहर को घरेलू विवाद में एक वृद्ध ने पूरे परिवार को मारा पीटा और कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद आरोपित ने इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। फायरिंग में एक दरोगा भी घायल हो गया है। मौके पर एसीपी कैंट समेत भारी पुलिस बल ने घर को घेर लिया और आरोपित वृद्ध को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।

श्याम नगर सी ब्लॉक निवासी आर के दुबे अपनी पत्नी किरन दुबे, बड़े बेटे सिद्धार्थ, बहू भावना और दिव्यांग बेटी चांदनी के साथ रहते हैं। उनका छोटा बेटा राहुल और बहू जॉय श्री अलग रहते हैं। बहू जॉय श्री ने बताया कि ससुर मानसिक बीमारी से ग्रसित हैं। वह बड़े बेटे और बहू से घर छोड़ देने की बात करते हैं। रविवार को इसी को लेकर विवाद हुआ। उसके बाद उन्होंने परिवार को कमरे में बंद कर इलाके फायर झोंकना शुरू कर दिया। जिससे इलाके में दहशत फैल गयी। मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपित ने दरोगा विनीत त्यागी के हाथ मे गोली मार दी। फिर एडीसीपी राहुल मिठास, एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक समेत भारी पुलिस बल पहुंचा। पुलिस आरोपित के घर को घेरकर उन्हें पकड़ने के प्रयास मे जुटी है।