प्रयागराज में गोली चलने पर सिपाही घायल, SSP ने किया निलंबित

SSP ने साउथ मलाका चौकी प्रभारी दरोगा दिनेश यादव को हथियार हैंडलिंग में लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस मामले में जांच भी शुरू हो गई है। इसके अलावा SSP ने ड्यूटी के दौरान शराब पीकर टल्ली रहने वाले 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

प्रयागराज में गोली चलने पर सिपाही घायल, SSP ने किया निलंबित

प्रयागराज : संगम सिटी के कोतवाली थाने में शनिवार अपराह्न 3 बजे पिस्टल से गोली चलने और पास में खड़े सिपाही के पैर में लगने को SSP ने गंभीर लापरवाही माना है। SSP ने साउथ मलाका चौकी प्रभारी दरोगा दिनेश यादव को हथियार हैंडलिंग में लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस मामले में जांच भी शुरू हो गई है। इसके अलावा SSP ने ड्यूटी के दौरान शराब पीकर टल्ली रहने वाले 3 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

दरोगा ने कहा- हथियार साफ करते समय लगी सिपाही को गोली : कहा जा रहा है कि कोतवाली थाना में चुनाव ड्यूटी के लिए सभी पुलिसकर्मी अपनी बंदूक की साफ-सफाई कर रहे थे। शनिवार दोपहर करीब 3 बजे दरोगा दिनेश यादव भी अपनी पिस्टल की सफाई कर रहा था। जब पिस्टल में मैगजीन डाल रहे थे तभी मैगजीन फंस गई और अचानक ट्रिगर दब गया।

ट्रिगर दबने से गोली चल गई और गोली पास में मौजूद सिपाही चंदन सोनी के घुटने पर जा धंसी। सिपाही वहीं लहुलुहान होकर गिर पड़ा। आनन-फानन में घायल सिपाही को शहर के SRN अस्पताल में भर्ती किया गया। इस मामले की जांच SP यमुनापार करेंगे