गोल्ड हाउस ज्वैलरी शॉप में 15 लाख की लूट : लखनऊ के खरगापुर में बुर्का पहनकर आया था लुटेरा, असलहे के दम पर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में पता चला है कि बदमाश बुर्का पहनकर आए थे। दुकान के मालिक वेद प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा आर्यन सोनी दुकान चलाता है। आज नौकर प्रदीप रावत ने दुकान खोली थी।

गोल्ड हाउस ज्वैलरी शॉप में 15 लाख की लूट : लखनऊ के खरगापुर में बुर्का पहनकर आया था लुटेरा, असलहे के दम पर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया
गोल्ड हाउस ज्वैलरी शॉप में करीब 15 लाख का जेवर लूट लिया।

लखनऊ के खरगापुर में लुटेरे ने आज दिनदहाड़े असलहा दिखाकर गोल्ड हाउस ज्वैलरी शॉप में करीब 15 लाख का जेवर लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला। घटना गीतापुरी चौराहे की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दुकान के नौकर की भूमिका संदिग्ध दिख रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि लुटेरा बुर्का पहनकर आया था। उसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें रवाना कर दी गई हैं।

नौकर चला रहा दुकान : दुकान के मालिक वेद प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा आर्यन सोनी दुकान चलाता है। आज नौकर प्रदीप रावत ने दुकान खोली थी। वह दोपहर में अकेले दुकान पर बैठा था। 11 बजकर 43 मिनट पर एक लुटेरा बुर्का पहनकर उनकी शॉप पर आया था।

नौकर को कुछ देर तक समझ में ही नहीं आया कि बुर्के में आदमी है या औरत। उसकी लम्बाई 6 फिट थी। उसने असलहा दिखाकर नौकर का हाथ टेप से बांध दिया। उसके बाद दुकान में रखें 10 हार,अंगूठी और अन्य कीमती सामान उठा लिया। उसके बाद उसके बाद 12 बजकर 5 मिनट पर पैदल ही भाग निकला।

शॉप का सीसीटीवी कैमरा खराब : घटना के वक्त दुकान के बाहर कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने उसे जाते हुए देखा। लेकिन किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। कारोबारी ने 15 लाख के नुकसान का अनुमान जताया है। दुकान के मालिक ने ये भी बताया कि करीब एक महीने से सीसीटीवी कैमरा खराब है।