ज्वैलर्स की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग : ज्वेलरी और मशीनें जलकर खाक, दमकल की दो गाड़ियों ने आधे घंटे में पाया काबू

जैन कॉम्प्लेक्स स्थित दूसरे मंजिल पर अरुण सिंह सागर की ज्वेलरी व कॉस्मेटिक की दुकान है। सुबह 8 बजे के करीब दुकान से धुआं और आग की लपटें निकलने लगी। जिसे देख आसपास के लोगों ने दमकल और दुकान मालिक को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची इंदिरानगर फायर स्टेशन से दो दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

ज्वैलर्स की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग : ज्वेलरी और मशीनें जलकर खाक, दमकल की दो गाड़ियों ने आधे घंटे में पाया काबू
शार्ट सर्किट से लाखों की दुकान जल कर राख

लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में भूतनाथ जैन कॉम्प्लेक्स में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में सोमवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग से लाखों का नुकसान होने की बात सामने आई है। दुकान से धुआं और आग की लपटें निकलती देख अफरा तफरी मच गई। दमकल की दो गाड़ियों ने आधे घंटे में आग पर काबू पाया।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका : जैन कॉम्प्लेक्स स्थित दूसरे मंजिल पर अरुण सिंह सागर की ज्वेलरी व कॉस्मेटिक की दुकान है। सुबह 8 बजे के करीब दुकान से धुआं और आग की लपटें निकलने लगी। जिसे देख आसपास के लोगों ने दमकल और दुकान मालिक को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची इंदिरानगर फायर स्टेशन से दो दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

दमकल कर्मियों के मुताबिक दुकान में रखा फर्नीचर, धातु गलाने की मशीन और कुछ आभूषण आग की चपेट में आया है। शुरुआती जांच में एसी में हुए शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आ रही है। टेक्निकल जांच के बाद आग के सही कारणों का पता लग सकेगा। दुकान मालिक ने नुकसान का ब्यौरा बनाकर बाद में देने की बात कही है।