बलरामपुर के राघवपुर गांव में बेटे ने निरवंशी कहने पर लाठी से मां को उतारा था मौत के घाट

पूछताछ में नंदलाल ने बताया कि उसने गुस्से में आकर मां के सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया। मौके पर ही मां की मौत हो गई। आरोपी वहां से फरार हो गया और परिजनों से भी यह बात छुपा ली।

बलरामपुर के राघवपुर गांव में बेटे ने निरवंशी कहने पर लाठी से मां को उतारा था मौत के घाट
आरोपी बेटे के साथ मौजूद एएसपी नम्रता श्रीवास्तव तथा पुलिस टीम।

बलरामपुर : देहात कोतवाली क्षेत्र के रघवापुर गांव में बीते दिनों हुई महिला की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। बेटा ही मां का हत्यारा निकला। बेटे ने निरवंशी होने की उलाहना देने के चलते मां को लाठी से पीटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले में पूर्व में नामजद किए गए चार आरोपी निर्दोष निकले हैं।

विदित हो कि गत चार अगस्त को रघवापुर निवासी प्रेमा देवी (50) का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में मिला था। मृतका के सिर पर चोट के निशान थे। मृतका तीन अगस्त तीन में दो बजे से गायब थी। मृतका के पति प्रेम नरायन ने जमीनी विवाद का हवाला देते हुए गांव के ही वैजनाथ, भगवती गिरि, लवकुश तथा संजय के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। विवेचना के दौरान आरोपियों के मोबाइल की लोकेशन घटना के आस-पास लोकेट की गई।

आरोपियों के मोबाइल का लोकेशन घटना स्थल के आस पास नहीं मिला। पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मृतका का बेटा नंदलाल टूट गया। नंदलाल ने बताया कि उसके कोई संतान नहीं थी। मां बार-बार निरवंशी होने का ताना देती थी। तीन अगस्त को भी मां व बेटे के बीच दूध खराब होने को लेकर कहा सुनी घर पर हुई थी। दिन में घटनास्थल के पास भी मां का बेटे से विवाद हुआ था।

इस बात का समर्थन परिजनों तथा चश्मदीद गवाह ने किया है। पूछताछ में नंदलाल ने बताया कि उसने गुस्से में आकर मां के सिर पर लाठी से प्रहार कर दिया। मौके पर ही मां की मौत हो गई। आरोपी वहां से फरार हो गया और परिजनों से भी यह बात छुपा ली।

अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी बेटे की निशानदेही पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात राज कुमार सरोज की टीम ने घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल लाठी (बांस का डंडा) बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। पूर्व में नामजद किए गए चारों आरोपी घटना के खुलासे के बाद निर्दोष साबित हुए हैं