झांसी में स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन की यूनिट का हुआ गठन : (प्रोइजी सैनेटरी पैड) का महिलाओं सहित 200 किशोरियों के बीच किया गया वितरण

हाइजीन केयर प्रोवीजन : कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिलाओं को हाइजीन केयर डिवीजन (प्रोइजी सेनेटरी पैड) वितरण किया गया

झांसी में स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन की यूनिट का हुआ गठन : (प्रोइजी सैनेटरी पैड) का महिलाओं सहित 200 किशोरियों के बीच किया गया वितरण
झांसी में स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन की यूनिट का हुआ गठन

स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन झांसी यूनिट की जिला अध्यक्ष साधना वर्मा द्वारा भेल के सिमरावारी स्थित वृन्दावन गार्डन मे राष्ट्रीय पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। साथ ही उपस्थीत महिलाओं व किशोरियो को महावारी जागरूकता सेनेटरी नैपकिन वितरित किया गया।

कार्यकम मे मुख्य अतिथि के रूप मे संस्था की अध्यक्ष नीलू त्रिवेदी ने सभी आयोजकों का आभार प्रकट कर झांसी की कार्यकारणी के सदस्यों को एवं उरई जालौन जिले की अध्यक्ष नर्वदा गौतम की कार्यकारिणी को पहचानपत्र एवं किट वितरित की।

कोर टीम सदस्य प्रवीना भूषण जी विशिष्ट अतिथि के रूप मे उपस्थित रहीं, कार्यक्रम का संचालन रास्ट्रीय प्रवक्ता वी बी पाण्डेय ने किया एवं स्त्री वेल्फेयर फाऊंडेशन के उदेस्यों को जनमानस तक पहचाने के साथ उपस्थित जन समूह को कैंसर से बचने के उपाय एवं सावधानियों से परिचित करवाया। स्व्छ्ता की आवश्यकता का महत्व बताया, किस प्रकार परिधान एवं मोबाइल के प्रयोग को सावधानी से प्रयोग मे लाना चाहिये यह बताया। कार्यक्रम मे  बालिकाओं  द्वारा सन्गीत एवं नृत्य की सुन्दर प्रस्तुतियां भी  दी गई तथा जिला अध्यक्ष साधना वर्मा द्वारा सभी को उपहार दिये गये।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी महिलाओं को हाइजीन केयर डिवीजन (प्रोइजी सेनेटरी पैड) वितरण किया गया।

बीजेपी की जिला अध्यक्ष सुमन पुरोहित ने कार्यक्रम मे अतिथि रूप मे उपस्थित होकर कार्यक्रम की सराहना की और स्वच्छता के लिये संस्था को सहयोग देने की बात कही एवं मणिकर्णिका किरन लाल जी,गुलाबी गैंग की तहशील अध्यक्ष रीना मिश्रा ने अपनी टीम के द्वारा स्त्री वेल्फेयर फाऊंडेशन के कार्यक्रम की सराहना की।

संस्था के राष्ट्रीय प्रवक्ता वी.बी.पांडे ने शिविर में उपस्थित 200 किशोरियों को कैंसर के बारे में बताते हुए खानपान को दुरुस्त करने एवं दैनिक दिनचर्या में फास्ट फूड से दूरी बनाने का निवेदन किया एवं योग पर जोर देते हुए बच्चियों के लिए प्रतिदिन 10 मिनट का योगाभ्यास लाभदायक बताया।

कार्यकम मे मीरा राजकुमार, राम किशोर वर्मा, आर के गौतम, उमेश पाण्डेय, यशोदा, सुरभि गौतम, समाधिया,राजकुमार , शशी कान्त आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित रहे। साधना वर्मा ने राष्ट्रिय पदाधिकारियो को रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ती देकर समानित किया एवं अन्य अथिथियों को संस्था का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।