गाजीपुर में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या : भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन फरार

लगभग चार दिन पहले किसी गांव मे मांगलिक कार्यक्रम था। जहां आर्केस्ट्रा में नाच के दौरान इनका विवाद हुआ था। उसी रंजिश में खार खाये बदमाशों ने युवक पर हमला करके घटना को अंजाम दिया है

गाजीपुर में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या : भाग रहे एक बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन फरार
गाजीपुर में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या

गाजीपुर में बदमाशों ने रविवार की शाम एक युवक को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग घटना स्थल की तरफ भागे। भीड़ को आते देख बदमाश भागने लगे। वही मौके पर पुलिस भी आ गई थी। जिसने भागते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार की लिया। घायल युवक का इलाज के दौरान मौत हो गई।

पूरा मामला करंडा क्षेत्र के बड़सरा बाजारा से लगभग एक किमी दूर धरम्मरपुर-चोचकपुर मार्ग पर काली माता मंदिर के पास का है। मृतक धरम्मरपुर निवासी सूबेदार यादव का पुत्र है, जो अपने दो साथियों संग एक बाइक पर सवार होकर बड़सरा बाजार की तरफ से जा रहा था। इसी बीच पीछे से आ रहे दो बाइक सवार चार बदमाशों ने इन्हें घेरकर रोक लिया और झगड़ा करने लगे।

बदमाश बाइक छोड़कर भागे।

भागने के दौरान सीने में लगी गोली : बदमाशों द्वारा हथियार निकालता देख शैलू बाइक से उतरकर भागने की कोशिश किया। लेकिन हमलावरों ने उसे पकड़कर सीने गोली मार दी। लहूलुहान युवक की हालत काफी नाजुक देख स्वजन घायल को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिये ले गये। जहां भोर में उसकी मौत हो गई।

आर्केस्ट्रा में नाच को लेकर विवाद हुआ था : पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि लगभग चार दिन पहले किसी गांव मे मांगलिक कार्यक्रम था। जहां आर्केस्ट्रा में नाच के दौरान इनका विवाद हुआ था। उसी रंजिश में खार खाये बदमाशों ने युवक पर हमला करके घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के गिरफ्त में आया बदमाश थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी बताया जा रहा है। मौके से हमले में प्रयुक्त दोनों बाइकों को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियो की तलाश में जुटी है।