लखनऊ में बीच सड़क में पति ने किया पत्नी का मर्डर, खून से सने चाकू के साथ पहुंचा थाने; बोला सर मुझे अरेस्ट करें

राजधानी लखनऊ के विकासनगर इलाके में एक पति ने सरेराह अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और उसके बाद वह चाकू लेकर खुद थाने पहुंचा पुलिस का कहना है कि शकील ने दो शादियां की थीं और गुलशन खातून पहली पत्नी थीजबकि दूसरी पत्नी का नाम लैला है. वहीं शकील का गुलशन से विवाद चल रहा था.

लखनऊ में बीच सड़क में पति ने किया पत्नी का मर्डर, खून से सने चाकू के साथ पहुंचा थाने; बोला सर मुझे अरेस्ट करें
राजधानी लखनऊ के विकासनगर इलाके में एक पति ने सरेराह अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और उसके बाद वह चाकू लेकर खुद थाने पहुंचा

राजधानी लखनऊ के विकासनगर इलाके में एक पति ने सरेराह अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया और उसके बाद वह चाकू लेकर खुद थाने पहुंचा. जानकारी के मुताबिक जगरानी अस्पताल के पास रविवार दोपहर शकील अंसारी नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी गुलशन खातून की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और इसके बाद वह खून से सना चाकू लेकर गुडंबा थाने पहुंचा और कहा- मैंने पत्नी का मर्डर कर दिया है. पुलिस ने आरोपी शकील को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से बिहार के गोपालगंज जिले (ग्राम-छत्तु बधुआ, थाना फुलवारिया) का रहने वाला शकील यहां प्राइवेट नौकरी करता है और वह गुदम्बा के जहीरपुर में रहता है. शकील रविवार दोपहर खुर्रमनगर में अपनी बहन रूबी के घर से जहीरपुर में अपनी पत्नी गुलशन खातून के घर जा रहा था और जगरानी अस्पताल के बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और उसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी. इस बीच शकील ने चाकू निकाला और पत्नी पर कई वार किए और चाकू के हमले के गुलशन खातून मौके पर ही गिर गयी और इसके बाद शकील वहां से भाग गया. वहीं कुछ राहगीरों ने गुलशन को क्षेत्र के एक निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाने पहुंचा हत्यारा पति : पत्नी का मर्डर करने के बाद शकील खून से सना चाकू लेकर गुडंबा थाने पहुंचा और वहां उसने पुलिस से कहा कि मुझे गिरफ्तार करो और मैंने अपनी पत्नी का मर्डर किया है. इंस्पेक्टर गुडंबा सतीश साहू ने एडीसीपी प्राची सिंह को सूचना दी और आरोपी शकील को हिरासत में ले लिया और इसी बीच विकासनगर पुलिस गुडंबा थाने पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है.

शकील ने की थी दो शादियां : पुलिस का कहना है कि शकील ने दो शादियां की थीं और गुलशन खातून पहली पत्नी थीजबकि दूसरी पत्नी का नाम लैला है. वहीं शकील का गुलशन से विवाद चल रहा था और गुलशन ने कुछ समय पहले शकील के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसके बाद वह एक महीने तक जेल में रहा था और बाद में रिहा हुआ.