यूपी राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन : सभी जेई 48 घंटे तक फोन रखेंगे बंद, लोग नहीं कर पाएंगे संपर्क

मंगलवार सुबह 10 बजे से अगले 48 घंटे के लिए जूनियर इंजीनियर अपना विभागीय सीयूजी नंबर बंद रखेंगे। इस दौरान वह वीडियो कांफ्रेंसिंग और विभागीय वॉट्सऐप ग्रुप भी छोड़ेंगे। इस स्थिति में लोग जेई और एसडीओ से संपर्क नहीं कर पाएंगे।

यूपी राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन : सभी जेई 48 घंटे तक फोन रखेंगे बंद, लोग नहीं कर पाएंगे संपर्क
मंगलवार सुबह 10 बजे से अगले 48 घंटे के लिए जूनियर इंजीनियर अपना विभागीय सीयूजी नंबर बंद रखेंगे।

वेतन विसंगतियों समेत कई मांगों को लेकर पावर कॉर्पोरेशन के जूनियर इंजीनियर एक बार फिर से आंदोलन करने जा रहे हैं। मंगलवार सुबह 10 बजे से अगले 48 घंटे के लिए जूनियर इंजीनियर अपना विभागीय सीयूजी नंबर बंद रखेंगे। इस दौरान वह वीडियो कांफ्रेंसिंग और विभागीय वॉट्सऐप ग्रुप भी छोड़ेंगे। इस स्थिति में लोग जेई और एसडीओ से संपर्क नहीं कर पाएंगे।

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन (यूपी) के केंद्रीय प्रचार सचिव अरविंद कुमार झा ने बताया कि मंगलवार से आंदोलन का चौथा चरण शुरू किया जा रहा है। इसमें सुबह 10 बजे से अगले 48 घंटे तक नंबर बंद रहेगा। इस दौरान जूनियर इंजीनियर उपवास भी रखेंगे। उनके मुताबिक समस्याओं का निराकरण नहीं हो रहा है, ऐसे में संगठन को आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ रहा है। संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष जीवी पटेल ने कहा कि हम दो सप्ताह से शांति पूर्वक आंदोलन कर रहे है। लेकिन समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

नहीं मिलेगा नया कनेक्शन : सोमवार को हुई जेई संगठन की बैठक में यह भी फैसला लिया गया कि आंदोलन के दौरान झटपट पोर्टल के माध्यम से नए कनेक्शन भी नहीं दिए जाएंगे। अगर कोई व्यक्ति नए कनेक्शन के लिए कोशिश करता है तो उसका काम नहीं हो पाएगा। बैठक में प्रमुख रूप से एससी दीक्षित, सतनाम सिंह, एसबी सिंह, सीपी त्रिपाठी, रतनदीप मौर्या,अनिल पाठक, इंद्रेश चैधरी, संजीव वर्मा, एवं लेसा सिस/ट्रांस गोमती, शक्ति भवन इकाई और ट्रांसमिशन शाखा के पदाधिकारी मौजूद थे।