कुशीनगर जिले में अनियंत्रित कंटेनर की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत, तीन दोस्तों के बिखरे चिथड़े देख बेहोश हो गया प्रकाश

कुशीनगर जिले में हाटा कोतवाली क्षेत्र के फोरलेन हाईवे पर शनिवार की रात अनियंत्रित कंटेनर की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत हो गई।

कुशीनगर जिले में अनियंत्रित कंटेनर की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत, तीन दोस्तों के बिखरे चिथड़े देख बेहोश हो गया प्रकाश
कुशीनगर जिले में अनियंत्रित कंटेनर की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत

कुशीनगर जिले में हाटा कोतवाली क्षेत्र के फोरलेन हाईवे पर शनिवार की रात अनियंत्रित कंटेनर की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। उनके बिखरे चिथड़े देखकर कार में बैठा प्रकाश बेहोश हो गया। शनिवार की शाम पोस्टमार्टम हाउस पर तीनों दोस्तों के शव एंबुलेंस में लादते हुए वहां के लोगों की आंखें नम हो जा रही थीं।

शनिवार को अचानक रोशन के मामा के लड़के की तबीयत खराब हुई। रोशन ने तत्काल नईम, सोनू व उसको फोनकर साथ चलने के लिए कहा। कार में प्रकाश और रोशन और उसके मामा के लड़के बैठ गए। बोलेरो में नईम और सोनू थे। रामनगर के एक अस्पताल में उपचार हुआ तो वहां के चिकित्सक ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

रात में गोरखपुर के एक अस्पताल में रोशन के मामा के लड़के को भर्ती करा दिया गया। उसके बाद वापस आ रहे थे। चारों दोस्त हाईवे के किनारे खुला ढाबा देखने लगे। हाटा स्थित एक ढाबा खुला हुआ था। बोलेरो व कार सड़क के किनारे खड़ा करके खाने के लिए वे ढाबे पर चले गए।

वहां से प्रकाश नमकीन और एक कोल्डड्रिंक लेकर वापस कार में बैठ गया। अन्य तीनों दोस्त खाना खाने लगे। 30 मिनट बाद खाना खाने के बाद तीनों दोस्त वापस गाड़ी में बैठने आ रहे थे। इसी बीच अनियंत्रित कंटेनर ने बोलेरो को टक्कर मारते हुए तीनों को कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर मौत हो गई। चिथड़े बिखर गए। यह देखकर प्रकाश बेहोश हो गया। गाड़ी अंदर से लॉक थी। जब होश आया तो एंबुलेंस लगी हुई थी।

सड़क हादसे में सोनू यादव की मौत हो गई। उनकी शादी नवंबर में थी। इसके लिए घर में तैयारी चल रही थी। सोनू ठेकेदारी का काम करते थे। उनकी मौत की सूचना मिलते ही बिहार के 100 से अधिक लोगों ने सोशल साइट पर दुख प्रकट किया। उसमें लिखा कि वह समाजसेवी के रूप में लोगों की सेवा करते थे। क्षेत्र के लोग उनको सदैव याद रखेंगे।