आमिर खान के भाई फैसल खान के डायरेक्शन में जल्द रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म "फैक्ट्री" में निगेटिव रोल में नजर आएंगे अभिनेता शरद सिंह

शरद सिंह की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म का नाम फ़ैक्ट्री है, जिसमे उन्होंने निगेटिव रोल किया है। इसके डायरेक्टर आमिर खान के भाई फैसल खान हैं। कोरोना के बाद इस फ़िल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा।

आमिर खान के भाई फैसल खान के डायरेक्शन में जल्द रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म "फैक्ट्री" में निगेटिव रोल में नजर आएंगे अभिनेता शरद सिंह
"फैक्ट्री" में निगेटिव रोल में नजर आएंगे अभिनेता शरद सिंह

प्रकाश झा की फ़िल्म आरक्षण में मनोज बाजपेयी के साथ और अरशद वारसी की फ़िल्म फ्रॉड सइयां में काम कर चुके एक्टर शरद सिंह मध्यप्रदेश के होशंगाबाद के रहने वाले हैं। उन्हें वर्षों थिएटर में काम करने का अनुभव है। डायरेक्टर रविन्द्र गौतम के टीवी शो अरमानों का बलिदान में भी शरद सिंह अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके है। वह राजपाल यादव के साथ फ़िल्म बांके की क्रेजी बारात में भी दिखाई दिए थे जिस की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई थी।

शरद सिंह की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म का नाम फ़ैक्ट्री है, जिसमे उन्होंने निगेटिव रोल किया है। इसके डायरेक्टर आमिर खान के भाई फैसल खान हैं। कोरोना के बाद इस फ़िल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा। शरद सिंह ने बातचीत के दौरान कई खुलासे किए । उन्होंने बताया कि फैक्ट्री एक सस्पेन्स थ्रिलर फिल्म है। इस फ़िल्म में सारी टीम ने बहुत मेहनत की है उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म पसन्द आएगी।

बॉलीवुड के कई कलाकार थिएटर करके फिल्मों में आए हैं। शरद सिंह भी ऐसे ही फ़नकार हैं जिन्होंने वर्षों थिएटर किया है। कोई भी कलाकार अगर थिएटर करके फिल्मों की एक्टिंग की फील्ड में जाता है तो उसकी एक्टिंग में बड़ी संभावनाएं रहती हैं। थिएटर से बॉलीवुड या टीवी सीरियल्स में जो लोग जाते हैं तो उनकी अदाकारी में एक निखार नजर आता है। शरद सिंह ने भी कई साल तक थिएटर में काम किया, इसके बाद फिल्मों की ओर गए। 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई साल से अपनी प्रतिभा का जादू बिखेर रहे वर्सटाइल एक्टर शरद सिंह जल्द ही आमिर खान के भाई फैसल खान के निर्देशन में बनी फिल्म फैक्ट्री में दिखाई देंगे। उसमें वे एक नकारात्मक भूमिका अदा कर रहे हैं। यह किरदार उनकी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है और वह इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा कि हर एक्टर की ख्वाहिश होती है कि उसे और उसके काम को एक अलग ही पहचान मिले। मैं उम्मीद करता हूं दर्शक मेरी आगामी फ़िल्म फैक्ट्री को भी अपना प्यार देंगे, जहां मैं अपनी लाइफ का सबसे इम्पोर्टेन्ट किरदार निभा रहा हूं। फ़िल्मी दुनिया मे काम करने का शरद सिंह को ऐसा जुनून था कि वह छोटी उम्र में होशंगाबाद मध्यप्रदेश से मुम्बई जाने वाली ट्रेन पंजाब मेल के रोज़ जाकर पैर छूते थे और मन्नत मांगते थे कि एक दिन यह ट्रेन उन्हें मुम्बई ले जाए।

शरद सिंह अमित गुप्ता की एक फ़िल्म भी कर रहे हैं जिसमे वह मुख्य खलनायक हैं। उन्होंने कई टीवी शोज़ वेबसिरिज और साउथ फ़िल्म की है। उनकी एक वेब सीरीज व्हेयर आई लॉस्ट यू जल्द आने वाली है। इसके अलावा शरद सिंह बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस की भी फ़िल्में कर रहे हैं।.

 जाकिर सिसोदिया
प्रोड्यूसर एंड जर्नलिस्ट
मुंबई, महाराष्ट्रा