13 अगस्त को शो का प्रीमियर : फ्रंटलाइन मिशन में वीरांगना बनीं सारा अली खान का पहला लुक जारी

डिस्कवरी प्लस के शो मिशन फ्रंटलाइन में वीरांगनाओं के साथ इंटेंस फिजिकल ट्रेनिंग करते नजर आने वाली हैं। इस शो से अब एक्ट्रेस का पहला लुक भी जारी कर दिया गया

13 अगस्त को शो का प्रीमियर : फ्रंटलाइन मिशन में वीरांगना बनीं सारा अली खान का पहला लुक जारी
सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मिशन फ्रंटलाइन का पोस्टर शेयर किया है

केदारनाथ, सिंबा और कूली नं 1 जैसी फिल्मों में मस्तीभरे और चुलबुले अंदाज मे नजर आ चुकीं सारा अली खान जल्द ही फैंस को अपने अलग अंदाज से हैरान करने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही डिस्कवरी प्लस के शो मिशन फ्रंटलाइन में वीरांगनाओं के साथ इंटेंस फिजिकल ट्रेनिंग करते नजर आने वाली हैं। इस शो से अब एक्ट्रेस का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है जिसमें एक्ट्रेस एक दमदार अवतार में नजर आ रही हैं

सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मिशन फ्रंटलाइन का पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस गन लिए हुए और ट्रेनिंग लेते नजर आ रही हैं। पोस्टर के अनुसार डिस्कवरी प्लस का ऑरिजिनल शो 13 अगस्त को डिस्कवरी प्लस में स्ट्रीम होने वाला है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इन्हें सलाम किया है।

क्या है वीरांगना फोर्स : बताते चलें कि वीरांगना फोर्स को साल 2012 में तमिलनाडु में एक साल की कड़ी ट्रेनिंग देने के बाद लॉन्च किया गया था। ये असम पुलिस में महिलाओं की एक टीम है जो महिलाओं के खिलाफ होने वाले क्राइम को रोकने का काम करती है। ये भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान, आनंद एल रॉय की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में लीड रोल निभाएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस खिलाड़ी कुमार अक्षय और धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।