29 लोगों ने महीनों तक 15 साल की बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, 26 की हुई गिरफ्तारी :Thane

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 15 साल की एक बच्ची के साथ जनवरी से सितंबर के बीच दो नाबालिगों समेत 29 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने मनपाड़ा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और पिछले नौ महीनों की अपनी आपबीती सुनाई। उसने इस साल जनवरी से 22 सितंबर के बीच हुए यौन उत्पीड़न में शामिल 29 लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने इस मामले में 26 को गिरफ्तार कर लिया है।

29 लोगों ने  महीनों तक 15 साल की बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, 26 की हुई गिरफ्तारी :Thane
पुलिस कार्रवाई में जुट गई है

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 15 साल की एक बच्ची के साथ जनवरी से सितंबर के बीच कई महीनों तक दो नाबालिगों समेत 29 लोगों ने गैंगरेप किया। आरोपी बार-बार मारपीट के वीडियो का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने और फिर से रेप करने के लिए कर रहे थे। घटना का पता तब चला जब नाबालिग पीड़िता ने बुधवार रात डोंबिवली के मनपाड़ा थाने का दरवाजा खटखटाया।

इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय कराले ने कहा कि पीड़िता ने मनपाड़ा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और पिछले नौ महीनों की अपनी आपबीती सुनाई। उसने इस साल जनवरी से 22 सितंबर के बीच हुए यौन उत्पीड़न में शामिल 29 लोगों को नामजद किया है।

ACP ने कहा कि हमने तुरंत एक विशेष अभियान चलाया और दो नाबालिगों सहित 26 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें शामिल आरोपी पीड़िता के परिचित थे और उन्होंने डोंबिवली, रबाले, मुरबाद, बदलापुर और कुछ अन्य स्थानों पर कई मौकों पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और POCSO (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन अगेंस्ट सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट) की धाराएं लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि एसीपी सोनाली डोले को मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है और डीसीपी सचिन गुंजाल और मैं मामले की बारीकी से निगरानी करेंगे। एक आरोपी जो पीड़िता का दोस्त था, उसने जनवरी में उसका यौन उत्पीड़न किया था और घटना का वीडियो भी शूट किया था। इसके बाद यह वीडियो अन्य आरोपियों तक पहुंच गया, जिन्होंने उसे ब्लैकमेल किया और कई मौकों पर उसके साथ बार-बार मारपीट की। पीड़िता को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।