सैंथल, बरेली के अमीर मजहर जैदी इंडियन आइकन अवार्ड 2024 से हुए सम्मानित

विशेष उपलब्धि के लिए क्षत्रवासियों "व" सहयोगियों का किया आभार प्रकट पुरस्कार को बताया अपने क्षेत्रवासियों और सहयोगियों के समर्पण का प्रतीक

सैंथल, बरेली के अमीर मजहर जैदी इंडियन आइकन अवार्ड 2024 से हुए सम्मानित

नई दिल्ली। ग्लोबल एक्सीलेंस फोरम ने हाल ही में नई दिल्ली स्थित होटल ली मेरिडियन में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान देने वाले भारतीयों को सम्मानित किया है। यह कार्यक्रम भारत की प्रतिभाओं को वैश्विक मंच पर प्रदर्शित करने और उन्हें प्रेरित करने का एक प्रयास था । इस समारोह में देश के विभिन्न क्षेत्रों जैसे शिक्षा, उद्योग, खेल, कला आदि से जुड़े लोगों को सम्मानित किया गया। इस समारोह में आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक, सांसद, विश्वविद्यालय के कुलपति, पुलिस महानिदेशक, आईएएस अधिकारी आदि जैसी कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया। इस समारोह में सैंथल बरेली से वर्ल्ड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष "व" अखिल भारतीय मानव अधिकार परिषद के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव अमीर मजहर जैदी को सामाजिक कार्यों के लिए इंडियन आइकॉन अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया । विदित हो कि इंडियन आइकॉन अवार्ड भारत के उन लोगों को प्रदान किया जाता है जिन्होंने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है और समाज के लिए एक प्रेरणा की मिसाल बने है। मीडिया से हुई बातचीत में अमीर मजहर जैदी ने बताया कि मुझे यह पुरस्कार मिलना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। मैं इस अवसर पर अपने क्षेत्रवासियों और सहयोगियों का हार्दिक धन्यवाद देना चाहता हूँ। आप सभी के प्यार और समर्थन के बिना यह संभव नहीं होता।

मैं इस सम्मान के लिए अभिभूत हूँ। मैं अपने क्षेत्रवासियों और सहयोगियों का दिल से धन्यवाद करता हूँ। आप सभी ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है और मेरा साथ दिया है।

मैं इस पुरस्कार को अपने क्षेत्रवासियों और सहयोगियों के समर्पण का प्रतीक मानता हूँ। आप सभी ने इस सफलता में मेरा साथ दिया है और मैं हमेशा आपका आभारी रहूँगा।

मेरे प्यारे क्षेत्रवासियों, आप सभी का प्यार और आशीर्वाद ही मेरी ताकत है। इस पुरस्कार ने मुझे और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है।

मेरे प्रिय सहयोगियों, आप सभी के बिना यह सफलता संभव नहीं होती। आप सभी ने मेरा साथ दिया और मेरी कमियों को दूर किया। मैं हमेशा आपका आभारी रहूँगा।

इस दौरान अमीर मजहर जैदी ने बताया कि पुरस्कार जीतने पर बहुत खुश हूँ! इस सफलता का श्रेय मेरे क्षेत्रवासियों और सहयोगियों को जाता है। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है। इंडिया आइकन अवार्ड 2024 जीतने पर बहुत खुश हूँ। आज यहां उपस्थित सभी महानुभावों, मेरे प्रिय क्षेत्रवासियों और मेरे सहयोगियों, मैं इस पुरस्कार के लिए आप सभी का हार्दिक धन्यवाद प्रकट करता हूं मैं आशा करता हूँ कि मैं भविष्य में भी आपके विश्वास पर खरा उतरूँगा।