10वीं की छात्रा फंदे पर झूली : युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर फोटो और वीडियो बनाकर दी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी, छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

15 वर्षीय किशोरी शहर के एक कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ती थी। बुधवार रात उसने घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने फंदे पर शव लटका देख पुलिस को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह को मौके से एक पेज का सुसाइड नोट मिला।…..

10वीं की छात्रा फंदे पर झूली : युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर फोटो और वीडियो बनाकर दी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी, छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
दुष्कर्म कर फोटो और वीडियो बनाकर दी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर फोटो और वीडियो बना लिए। फोटो, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इससे परेशान होकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके पास मिले सुसाइड नोट में युवक और उसके माता-पिता को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शहर के एक कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ती थी। बुधवार रात उसने घर के कमरे में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह परिजनों ने फंदे पर शव लटका देख पुलिस को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह को मौके से एक पेज का सुसाइड नोट मिला।

उसने गांव के प्रेमकुमार पर धमकाकर अपने घर बुलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर फेसबुक में वायरल करने की धमकी दी। इससे परेशान होकर वह आत्महत्या कर रही है। छात्रा ने आरोपी को फांसी की सजा देने मांग भी सुसाइड नोट में की है।

छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने प्रेम कुमार के खिलाफ छेड़खानी, धमकी, दुष्कर्म, आत्महत्या के लिए उकसाने और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि युवक के माता-पिता को सह आरोपी बनाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।