लखनऊ : अलीगंज के तिरुपति ज्वैलर्स में लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार, दो अन्य के बारे में मिलीं अहम जानकारियां

लखनऊ तिरुपति ज्वेलर्स में दिनदहाड़े नौकर को गोली मारकर घायल करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए कीमती जेवर भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस गिरफ्त में आए खूनी लुटेरे पेशेवर अपराधी हैं. साथ ही आरोपियों पर कई संगीन मामलों में केस दर्ज हैं.

लखनऊ : अलीगंज के तिरुपति ज्वैलर्स में लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार, दो अन्य के बारे में मिलीं अहम जानकारियां
लखनऊ के अलीगंज के तिरुपति ज्वैलर्स में लूट के मामले में दो गिरफ्तार

अलीगंज के तिरुपति ज्वैलर्स में कर्मचारी को गोली मारकर लूटपाट करने की वारदात का क्राइम ब्रांच व पुलिस ने खुलासा कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से तिरुपति ज्वैलर्स से लूटे गए गहने के साथ ही पिस्टल, तमंचा व चार कारतूस बरामद हुए हैं। वारदात में शामिल दो अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

अलीगंज के कपूरथला स्थित निखिल अग्रवाल के तिरुपति ज्वैलर्स में आठ दिसंबर को बदमाशों ने कर्मचारी श्रवण को गोली मारकर करीब 40 लाख रुपये कीमत के सोने के गहने लूट लिये थे। पुलिस कमिश्नर ध्रुवकांत ठाकुर ने वारदात के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई थीं। एडीसीपी (उत्तरी) प्राची सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व अन्य माध्यमों से छानबीन कर अलीगंज पुलिस व क्राइम ब्रांच ने अलीगंज थाना क्षेत्र के बंधा रोड से गुरुवार भोर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए हर्ष सिंह उर्फ हनी निवासी सी-21, थाना गाजीपुर व मूल निवासी ग्राम बछना, थाना बिल्हौर, कानपुर नगर और रवि शर्मा उर्फ रुद्र निवासी शिवपुरी, कल्याणपुर पानी की टंकी, गुडंबा व मूल निवासी टोलाटारा, थाना उजियारपुर, जिला समस्तीपुर, बिहार के पास से तिरुपति ज्वैलर्स के यहां लूट गए गहनों में से पांच सोने की चेन, दो अंगूठी व दो जोड़ी टॉप्स के साथ ही एक पिस्टल, एक तमंचा व चार कारतूस बरामद हुए हैं।

अलीगंज इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि दोनों आरोपियों ने तिरुपति ज्वैलर्स के यहां लूटपाट कराना कुबूल किया है। हर्ष सिंह उर्फ हनी व रवि शर्मा उर्फ रुद्र का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। दोनों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात अंजाम दी थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों के दो अन्य साथियों के बारे में भी अहम जानकारी मिली है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें लगी हैं।