10 मार्च को सपा, बसपा, कांग्रेस का 12 बजाने जा रही यूपी की जनता : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

झांसी के मेला ग्राउण्ड, मऊरानीपुर में प्रत्याशी डॉ. रश्मि आर्य और ललितपुर के मेहरौनी में बंटी पेट्रोल पम्प के बगल में डिप्टी सीएम ने प्रत्याशी मनोहर लाल 'मन्नू कोरी' के लिए जनसभा में कहा कुछ लोग नोट लेकर दिकट बेचने का काम करते हैं। कुछ लोग गुंडे और अपराधियों के बल पर चुनाव लड़ते हैं। तीसरा कांग्रेस के पास तो आजतक फोटो खिंचाने वाला कोई नहीं है।......

10 मार्च को सपा, बसपा, कांग्रेस का 12 बजाने जा रही यूपी की जनता : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ : समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ललितपुर, झांसी और रायबरेली में आयोजित जनसभाओं में कहा अखिलेश यादव बौखलाएं हुए हैं। करहल से भी वो चुनाव हार रहे हैं। मैनपुरी में भी कमल का फूल खिल रह है। मैं आपको बता रहा हूं एडवांस में। 10 मार्च को 11 बजे ही सपा, बसपा कांग्रेस का 12 बजाने जा रही है यूपी की जनता।

मुख्य बातें

  • बुंदेलखंड के दिल में मोदी जी हैं : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
  • ललितपुर, झांसी और रायबरेली की जनसभाओं में दहाड़े डिप्टी सीएम, कहा अखिलेश यादव करहल में हार रहे चुनाव, मैनपुरी में भी खिल रहा कमल : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
  • 5 सालों में बुंदेलखंड विकास की एक नई सूरत और इमारत बनकर खड़ा हुआ है : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
  • बुंदेलखंड में पहले भी कमल का फूल खिला था, बुंदेलखंड में कमल का फूल ही खिला रहेगा : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

झांसी के मेला ग्राउण्ड, मऊरानीपुर में प्रत्याशी डॉ. रश्मि आर्य और ललितपुर के मेहरौनी में बंटी पेट्रोल पम्प के बगल में डिप्टी सीएम ने प्रत्याशी मनोहर लाल 'मन्नू कोरी' के लिए जनसभा में कहा कुछ लोग नोट लेकर दिकट बेचने का काम करते हैं। कुछ लोग गुंडे और अपराधियों के बल पर चुनाव लड़ते हैं। तीसरा कांग्रेस के पास तो आजतक फोटो खिंचाने वाला कोई नहीं है। डिप्टी सीएम ने कहा बुंदेलखंड हमारे लिये चुनाव जीतने का स्थान नहीं है बुंदेलखंड हमारे लिये वो भूमि है जिससे हम बहुत दिल से प्यार करते हैं, सम्मान करते हैं, आदर करते हैं। मैं वोट के लिए आपसे कर्ज मांगने आया हूं हम पांच साल के अंदर विकास के रूप में आपको कर्ज अदा कर देंगे।

ऊंचाहार में भाजपा प्रत्याशी अमर पाल मौर्य के लिए जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम : डिप्टी सीएम ने रायबरेली के मैदान बड़ापुवा, ऊंचाहार में प्रत्याशी अमर पाल मौर्य के लिए भी जनसभा की। उन्होंने जनता से कहा भाजपा की पांच साल की सरकार में बुंदेलखंड विकास की एक नई सूरत और इमारत बनकर खड़ा हुआ है। गरीब के जीवन में खुशियां आ रही हैं। देश के अंदर भाजपा विरोधी और मोदी विरोधी ताकतें काम करती ही हैं लेकिन देश के बाहर जो हमारे दोस्त बनते थे वो भी नहीं चाहते कि भाजपा आगे बढ़े। क्योंकि भाजपा आगे बढ़ेगी तो हिन्दुस्तान आगे बढ़ेगा। भाजपा आगे बढ़ेगी तो उत्तर प्रदेश और बुंदेलखंड आगे बढ़ जाएगा। उन्होंने जनता से पांच साल में प्रदेश सरकार की ओर से किये गये विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा वो तो ट्रेलर था, असली पिक्चर आपको 10 मार्च 2022 के बाद दिखाने का काम करेंगे। 2019 में माननीय नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने के रोकने के लिए सांपनाथ, नागनाथ, नेवलानाथ। सपा-बसपा सब एक हो गये थे। उनको मालूम नहीं था बुंदेलखंड के दिल में माननीय मोदी जी हैं। चाहे कितने गंठबंधन कर लो लेकिन बुंदेलखंड में कमल का फूल खिला था और बुंदेलखंड में कमल का फूल ही खिला रहेगा।

गरीब का दर्द, जिसने गरीबी का जीवन जीया है वही समझ सकता है: केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यहां जनता से कहा मैं तो गरीब परिवार से निकलकर आता हूं और जिस गरीब परिवार से निकलकर के आता हूं। मैं जानता हूं मेरे पिताजी बीमार हुए थे छोटी अवस्था थी जब मेरी। पांच हजार रुपये में खेत गिरवी रखना पड़ा था तब पिताजी का इलाज हुआ था। गरीब का दर्द जिसने गरीबी में जीवन जीया है वो ही समझ सकता है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के समय जो योजना बनती थी उस योजना का एक रुपया दिल्ली लखनऊ से भेजते थे तो ये 85 पैसा सपा, बसपा, कांग्रेस के दलाल खा जाते थे।

पल्लव शर्मा 
सीनियर पत्रकार