औरैया में फायरिंग : चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, 8 घायल,4 की हालत गंभीर

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया l जहां डॉक्टरों ने महिला समेत दोनों पक्षों के चार लोगों को सैफई रेफर कर दिया l इस संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि दोनों पक्षो की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है l

औरैया में फायरिंग : चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, 8 घायल,4 की हालत गंभीर
8 लोग घायल हो गए। चार लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई रेफर किया गया है।

औरैया के पढ़ीन गांव निवासी चंद्र प्रकाश (40) और प्रधानपति विजय कुमार के बीच चुनावी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में मारपीट के बाद फायरिंग भी हुई। जिसमें 8 लोग घायल हो गए। चार लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई रेफर किया गया है।

रविवार देर रात चुनावी रंजिश में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। मामला बढ़ते देख चंद्र प्रकाश के भाई प्रशांत, भूपेंद्र व वीरू मौके पर लाठी डंडे लेकर पहुंच गए। जानकारी होते ही विजय के पक्ष के सोनू व उसका भतीजा संजीव भी पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। लाठी-डंडे चलते देख चंद्र प्रकाश की पत्नी देवकी भी मौके पर पहुंची तभी दोनों पक्षों के बीच फायरिंग होने लगी। जिसमें एक गोली देवकी के दाहिने पैर में लग गई। वहीं दूसरे पक्ष से संजीव के हाथ में गोली लग गई।

मारपीट में चंद्र प्रकाश, प्रशांत, भूपेंद्र, बीरू, देवकी, विजय, सोनू व संजीव घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला समेत चार लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई रेफर कर दिया। सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि दोनों पक्षो की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

फायरिंग में दो लोगों को लगी गोली : मामला बढ़ते देख चंद्र प्रकाश के भाई प्रशांत, भूपेंद्र व वीरू मौके पर लाठी डंडे लेकर पहुंच गए. जानकारी होते ही विजय के पक्ष के सोनू व उसका भतीजा संजीव भी वहां पहुंच गए. इस पर दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. लाठी-डंडे चलते देख चंद्र प्रकाश की पत्नी देवकी भी मौके पर पहुंची. तभी दोनों पक्षों के बीच फायरिंग होने लगी. फायरिंग के दौरान एक गोली देवकी के दाहिने पैर के ऊपर के हिस्से में लग गई.

वहीं दूसरे पक्ष से संजीव ने सामने से गोली चलते देख हाथ आगे कर दिया जिससे गोली उसके हाथ को किनारे से फाड़ते हुए किनारे से निकल गई. दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे व गोली चलने से एक पक्ष से चंद्र प्रकाश, भूपेंद्र, बीरू व देवकी घायल हो गए. दूसरे पक्ष से प्रधानपति विजय, उसका भाई सोनू व भतीजा संजीव घायल हो गए.

मामले की जांच की जा रही है-पुलिस : सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने महिला समेत दोनों पक्षों के चार लोगों को सैफई रेफर कर दिया. इस संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ यादव ने बताया कि दोनों पक्षो की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.