बाइक पर छह बच्चों को ले जा रहे दंपत्ति की पिकअप की टक्कर से सड़क दुर्घटना में मौत

दुर्गेश निवासी काजीजोत थानां रामगांव बाइक से अपनी पत्नी व छह बच्चों के साथ अपनी ससुराल थाना हरदी को जाते समय थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में पिकप से एक्सीडेंट हो गया। जिसमें पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई और बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच लाया गया।

बाइक पर छह बच्चों को ले जा रहे दंपत्ति की पिकअप की टक्कर से सड़क दुर्घटना में मौत
बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

बहराइच : बाइक पर अपने छह बच्चों को बैठाकर ससुराल जा रहे एक दंपती की सड़क हादसे में देर रात मौत हो गई। कोतवाली देहात क्षेत्र में हुए इस हादसे से में बाइक में पिकअप ने टक्कर मार दी। जिसमें दंपती की मौत हो गई जबकि उनके छह बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां दो की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। मौके पर एएसपी ग्रामीण ने पहुंच कर हादसे की जानकारी ली व डॉक्टर के सहयोग से पीड़ितों का हर संभव उपचार करने के लिए प्रयास शुरू किया है। पुलिस की मान्यता यह बिना हेलमेट लगाए बाइक पर सवार थे।

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि दुर्गेश निवासी काजीजोत थानां रामगांव बाइक से अपनी पत्नी व छह बच्चों के साथ अपनी ससुराल थाना हरदी को जाते समय थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में पिकप से एक्सीडेंट हो गया। जिसमें पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई और बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच लाया गया। जिसमें दो बच्चों को एम्बुलेन्स से लखनऊ रेफर किया गया।