Grofers : ग्रोफर्स के संस्थापक ने 'नफरत' करने वालों को दिया "ये जवाब", 10 मिनट की ग्रॉसरी डिलीवरी मामला

Grofers Co-Founder:ऑनलाइन ग्रॉसरी कंपनी Grofers के फाउंडर और सीईओ अलबिंदर ढींढसा ने ट्विटर पर नफरत फैलाने वालों को जवाब दिया है।

Grofers : ग्रोफर्स के संस्थापक ने 'नफरत' करने वालों को दिया "ये जवाब", 10 मिनट की ग्रॉसरी डिलीवरी मामला
ग्रोफर्स (Grofers) के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा

नई दिल्ली : ग्रोफर्स (Grofers) के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा (Albinder  Dhindsa) ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जारी बिंदु-दर-बिंदु स्पष्टीकरण के साथ, 10 मिनट के भीतर ऑनलाइन किराने की डिलीवरी की पेशकश करने के अपनी कंपनी के फैसले का बचाव किया है।

ढींडसा ने शनिवार को एक ट्वीट में कहा, "मैं 10 मिनट में किराने का सामान पहुंचाने के लिए हमें हो रही नफरत के बारे में बताना चाहता हूं।"

ढींडसा ने कहा कि ग्रोफर्स के पार्टनर स्टोर का नेटवर्क इस तरह केंद्रित है कि उसके राइडर्स 10 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए 15 मिनट के भीतर 90% ऑर्डर दे सकते हैं।

इसके अलावा, ये स्टोर एक्सप्रेस डिलीवरी का विकल्प चुनने वाले ग्राहकों के 2 किमी के भीतर स्थित हैं। आलोचना के लिए कि ग्रोफर्स अपने सवारों को त्वरित डिलीवरी करने के लिए तेजी से ड्राइव करने के लिए प्रेरित कर रहा है, ढींडसा ने कहा, "हमने पिछले दो महीनों में शून्य राइडर एक्सीडेंट (zero rider accidents) रिपोर्ट दर्ज की है जब से हमने 10 मिनट की किराने की डिलीवरी शुरू की है।"

दिल्ली में कंपनी के पास ऐसे 60 से ज्यादा और गुड़गांव में 30 से ज्यादा स्टोर पहले से हैं, कंपनी की इन-स्टोर प्लानिंग और टेक्नोलॉजी इतनी आधुनिक है कि उनके अधिकतर ऑर्डर केवल 2.5 मिनट में पैक हो जाते हैं।