उत्तर प्रदेश के बरेली में प्राइवेट बस की टक्कर से बुजर्ग की मौत, गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग

शीशगढ़ से 50 यात्रियों को लेकर बस मंगलवार सुबह बहेड़ी जा रही थी कि ठकिया ठाकुरां के पास स्कूटी को बस ने टक्कर मार दी. वहीं बुजुर्ग की मौत के बाद लोगों में इतना आक्रोश था कि लोगों ने बस में आग लगा दी.

उत्तर प्रदेश के बरेली में प्राइवेट बस की टक्कर से बुजर्ग की मौत, गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग
बरेली में निजी बस की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, गुस्साए लोगों ने बस में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के बरेली  में एक निजी बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमें स्कूटी सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई. बुजुर्ग की मौत से गुस्साई भीड़ ने बस में आग लगा दी और इसके कारण वहां पर भगदड़ मच गई. हालांकि यात्री पहले ही उतर गए थे और भीड़ ने राहगीरों की गाड़ियों से पेट्रोल निकाल कर बस को आग के हवाले कर दिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला और फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग बुझाई. इस मामले में मृतक के परिजनों ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक ढकिया ठाकुरान के बाद बस ने बुजुर्ग की स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत हो गई और इसके बाद वहां पर हजारों की संख्या में लोग जमा हो गए और गुस्साए लोगों ने बस में लाठी डंडों से तोड़फोड़ की. इसके बाद नाराज लोगों ने राहगीरों की बाइक से पेट्रोल निकाला और बस में डालकर आग लगा दी. बस में आग की खबर मिलने ही तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तो भीड़ को लाठी डंडे से तितर-बितर किया गया और तब जाकर मामला शांत हुआ l शीशगढ़ से 50 यात्रियों को लेकर बस मंगलवार सुबह बहेड़ी जा रही थी कि ठकिया ठाकुरां के पास स्कूटी को बस ने टक्कर मार दी. वहीं बुजुर्ग की मौत के बाद लोगों में इतना आक्रोश था कि लोगों ने बस में आग लगा दी.

फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर बुझाई आग : बस में आग लगने के बाद पुलिस ने फायर ब्रिगेड और अधिकारियों को सूचना दी और उनकी सूचना के बाद बहेड़ी से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाई. ग्रामीणों का कहना है कि लोगों ने पुलिस के सामने बाइक से पेट्रोल निकाला और बस में आग लगा दी. वहीं 20 मिनट में पहुंची फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

पुलिस की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा : ग्रामीणों ने बताया कि हंगामे के बीच पुलिस ने कुछ यात्रियों को बस से निकाला. यात्री अपना सामान लेकर जान बचाकर वहां से भागे. अगर पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो यात्री भी घायल हो सकते थे. इस दौरान शीशगढ़ बहेड़ी रोड पर एक घंटे तक जाम लगा रहा. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया है.