वाराणसी में कॉलेज की बस से हुआ हादसा : हादसे में शख्स की मौत, आरोपी चालक किया गया गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गली में ही बाएं तरफ अचानक एक अधेड़ बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। अधेड़ की चीख सुनकर दौड़े स्थानीय लोगों ने बस को रुकवाया। इसके साथ ही हादसे की सूचना सिगरा थाने की पुलिस को दी।

वाराणसी में कॉलेज की बस से हुआ हादसा : हादसे में शख्स की मौत, आरोपी चालक किया गया गिरफ्तार
वाराणसी में कॉलेज की बस से हुआ हादसा : इसी कॉलेज बस की चपेट में आने से अधेड़ की जान गई।

वाराणसी के सिगरा क्षेत्र में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ मार्ग पर मंगलवार को कॉलेज बस की चपेट में आने से एक शख्स की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर सिगरा थाने की पुलिस ने आरोपी बस चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं शख्स के शव को शिनाख्त और पोस्टमार्टम के लिए मंडलीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

कर्मचारियों को छोड़ कर जा रही थी बस : महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ परिसर में संचालित आशा महाविद्यालय की बस कर्मचारियों को छोड़कर वापस जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गली में ही बाएं तरफ अचानक एक अधेड़ बस के पिछले टायर के नीचे आ गया। अधेड़ की चीख सुनकर दौड़े स्थानीय लोगों ने बस को रुकवाया। इसके साथ ही हादसे की सूचना सिगरा थाने की पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची सिगरा थाने की पुलिस ने अधेड़ को बस के नीचे से बाहर निकलवाया। आनन-फानन शख्स को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ पुलिस चौकी के इंचार्ज मनीष सिंह ने बताया कि उस शख्स के झोले से बंसुली-करनी जैसे औजार मिले है। इसके आधार पर यह अनुमान लगाया गया है है कि वह राजगीर था। मृतक की उम्र लगभग 50 वर्ष प्रतीत हुई है। शव को मोर्चरी में रखवाकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। बस को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।