सांसद कौशल किशोर के द्वारा कल घोषित की गई रीमा वर्मा नशा मुक्त मार्ग बनाने हेतु सड़क की नाप ली गईं

शिक्षक साथियों से किया गया वादा शीघ्र पूर्ण करने की कोशिश शुरू, स्वर्गीय रीमा वर्मा मार्ग बनाने हेतु कार्यवाही प्रारंभ रविवार को सड़क की नाप की गई....

सांसद कौशल किशोर के द्वारा कल घोषित की गई रीमा वर्मा नशा मुक्त मार्ग बनाने हेतु सड़क की नाप  ली गईं
सांसद कौशल किशोर के द्वारा कल घोषित की गई रीमा वर्मा नशा मुक्त मार्ग बनाने हेतु सड़क की नाप ली गईं

सांसद कौशल किशोर के द्वारा कल घोषित की गई रीमा वर्मा नशा मुक्त मार्ग बनाने हेतु सड़क की नाप सड़क की नाप ली गईं। उच्च प्राथमिक विद्यालय माती से शुरू होकर माती मुख्य मार्ग को जोड़ता  हुआ रास्ता काफ़ी जर्जर और टूटा फूटा होने के कारण अक्सर बच्चों को जाने में या बरसात के दिनों में काफी दिक्कत होती थी।

नशा मुक्त आंदोलन अभियान कौशल का से जुड़ी अभियान की सक्रिय सदस्य स्वर्गीय रीमा वर्मा की याद में विद्यालय में हुए श्रद्धांजलि सभा के कार्यक्रम में 5 नवम्बर को माननीय सांसद कौशल किशोर जी द्वारा  उन्हें समर्पित रोड बनाने की बात कही गई थी। निश्चित रूप से अपने नशा मुक्त आंदोलन से जुड़े हुए सक्रिय कार्यकर्ताओं के प्रति सम्मान व्यक्त करने का बहुत ही विलक्षण तरीका नशा मुक्त आंदोलन अभियान कौशल का के सदस्यों का तथा स्वयंआंदोलन के प्रणेता मा कौशल किशोर जी का रहा।

घोषित किया गया कार्य शीघ्र पूर्ण हो सके इसके लिए रविवार को विद्यालय खुलवा कर नाप की गई। पूरे शिक्षक समाज की तरफ से नशा मुक्त अभियान आंदोलन कौशल का के सभी सदस्यों और माननीय केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर जी का आभार और धन्यवाद।


सौरभ दोहरे 
विशेष संवाददाता