1090 चौराहे पर 100 की स्पीड में कार ने युवक को रौंदा : लखनऊ में बाइक को टक्कर मारने के बाद 55 फीट दूर दीवार से टकराई कार, तीन की मौत

गोमती नगर में 1090 चौराहे पर कोहरे के बीच 100 किमी की स्पीड से आई कार ने बाइक पर सड़क किनारे बैठे युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार बाइक सवार युवक 5 फीट हवा में उछलकर दूर जाकर गिरा। वहीं कार 55 फीट घिसटते हुए सड़क किनारे बनी बाउंड्री वॉल से जा टकराई।

1090 चौराहे पर 100 की स्पीड में कार ने युवक को रौंदा  :  लखनऊ में  बाइक को टक्कर मारने के बाद 55 फीट दूर दीवार से टकराई कार, तीन की मौत
लखनऊ में 1090 चौराहे पर बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत

लखनऊ में गुरुवार दोपहर दिल दहलाने वाला हादसा हुआ। गोमती नगर में 1090 चौराहे पर कोहरे के बीच 100 किमी की स्पीड से आई कार ने बाइक पर सड़क किनारे बैठे युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार बाइक सवार युवक 5 फीट हवा में उछलकर दूर जाकर गिरा। वहीं कार 55 फीट घिसटते हुए सड़क किनारे बनी बाउंड्री वॉल से जा टकराई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई।

उधर, कार ड्राइवर और उसमें सवार एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादस के बाद मौके पर भीड़ जुट गई। पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से कार में फंसे ड्राइवर को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। पुलिस ने खींच कर बड़ी मुश्किल से कार ड्राइवर को बाहर निकाला और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

कार में तीन लोग सवार थे : पुलिस ने बताया कि कन्नौज के सौरिख निवासी वरीद अहमद दोपहर के समय चौराहे पर दोस्त का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक कार आई और जोरदार टक्कर मार दी। युवक को कुचलते हुए दीवार तक ले गई। जहां पर कार टकरा गई। जिससे वरीद की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए।

कार में बैठे चालक राम निवास और उसमें बैठे मनीष दुबे और अरूण पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस तीनों को लेकर अस्पताल पहुंची। यहां पर डॉक्टरों ने आजमगढ़ निवासी राम निवास और मनीष दुबे की मौत हो गई। वहीं, अरूण पांडेय की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है।