दिल्ली से पकड़ा गया पाकिस्तानी आतंकी, AK-47 और गोला-बारूद भी बरामद

Pakistani Terrorist Arrested In Delhi : पाकिस्तानी आतंकवादी दिल्ली के शास्त्री नगर में अली अहमद नूरी के नाम से रह रहा था l दिल्ली पुलिस ने आतंकी की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया.

दिल्ली से पकड़ा गया पाकिस्तानी आतंकी, AK-47 और गोला-बारूद भी बरामद
पाकिस्तानी आतंकी दिल्ली में गिरफ्तार.

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक पाकिस्तानी आतंकवादी (Pakistani Terrorist) पकड़ा गया है. पुलिस ने आतंकी के पास से एक AK-47 गन और गोला-बारूद भी बरामद किया है. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर  इलाके से पाकिस्तानी आतंकी को अरेस्ट (Pak Terrorist Arrests In Delhi) किया है.

खास बातें

  • पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है आतंकी
  • त्योहारों पर लोगों को निशाना बना सकते हैं आतंकी
  • टारगेट किलिंग कर सकते हैं आतंकी

गोला-बारूद के साथ पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्तार : बता दें कि गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी आतंकी का नाम मोहम्मद अशरफ उर्फ अली (Terrorist Mohammad Ashraf aka Ali) है. आतंकी पाकिस्तान के पंजाब (Terrorist From Pakistan's Punjab) प्रांत का रहने वाला है. आतंकी मोहम्मद अशरफ दिल्ली के शास्त्री नगर में अली अहमद नूरी के नाम से रह रहा था. पुलिस ने आतंकी के पास से AK-47 और ग्रेनेड बरामद किया है. आतंकी ने जाली दस्तावेजों की मदद से भारत का पहचान पत्र भी बना लिया था.

जान लें कि दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने आतंकी मोहम्मद अशरफ उर्फ अली को UA(P) Act, एक्सप्लोसिव एक्ट (Explosive Act) और आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत गिरफ्तार किया है.

आतंकी से पूछताछ कर रही है दिल्ली पुलिस : गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस को कई दिन पहले इस बात की जानकारी मिली थी कि राजधानी में पाकिस्तानी आतंकी छिपा है. दिल्ली पुलिस लगातार पाकिस्तानी आतंकी को पकड़ने और उस तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी l इस वक्त आतंकी मोहम्मद अशरफ से पूछताछ की जा रही है.

पाकिस्तानी आतंकी के साथियों की पुलिस को तलाश : पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि आतंकी मोहम्मद अशरफ के साथ और कितने लोग हैं  ? पुलिस को शक है कि आतंकी मोहम्मद अशरफ के साथी कई अन्य जगहों पर छिपे हो सकते हैं l दिल्ली पुलिस कई अन्य जगहों पर भी रेड कर रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी टारगेट किलिंग कर सकते हैं. इसके अलावा त्योहारों के बीच वो लोगों को निशाना बना सकते हैं l अभी नवरात्र चल रहे हैं l इसकी वजह से मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ भी है.