वाराणसी : गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत और 4 घायल, हाथ-पैरों में नहीं बची उंगलियां

आदमपुर का रहने वाला एक शख्स पिछले कई महीनों से गुब्बारे बेचने का काम करता था l रविवार शाम को जब वह गुब्बारे में हवा भर रहा था तभी अचानक सिलेंडर फटने (Cylinder Exploded) से हादसा हो गया.

वाराणसी : गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत और 4 घायल, हाथ-पैरों में नहीं बची उंगलियां
यूपी के वाराणसी में बड़ा हादसा हो गया. गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं.

यूपी के वाराणसी में बड़ा हादसा (Varanasi Accident) हो गया. गुब्बारा भरने वाला सिलेंडर फटने से दो लोगों की मौत हो गई. वहीं इस घटना में 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती (Injured Admitted In Hospital) कराया गया है. जिनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि घायलों के शरीर की उंगलियां तक उखड़ गईं. दिल दहला देने वाली ये घटना रामनगर के पास हुई.

आदमपुर का रहने वाला एक शख्स पिछले कई महीनो से गुब्बारे बेचने (Balloon Seller) का काम करता था. रविवार शाम को जब वह गुब्बारे में हवा भर रहा था तभी अचानक सिलेंडर फटने से हादसा हो गया. तेज धमाके के साथ ही सिलेंडर फट गया. इस हादसे में राखी बांधकर वापस लौट रही गीता देवी, कल्लू, अलिया, बबलू,नवीन घायल हो गए. वहीं गुब्बारे बेचने वाले शख्स की मौके पर ही मौत (Balloon Seller Dead) हो गई.  घायल गीता देवी ने भी इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया.

उखड़ गईं हाथ-पैरों की उंगलियां : हदासा इतना भयंकर था कि 25 मीटर दूरी पर खड़ी अलिया और उसके पिता कल्लू का एक पैर उड़ गया. वहीं बहादुरपुर के रहने वाले बबलू के हाथ और पैर की उंगलियां भी इस घटना में गायब हो गईं. गनीमत ये रही कि हादसे के समय बारिश होने की वजह से ज्यादातर लोग आसपास की दुकानों में छिपे हुए थे. जिसकी वजह से उनकी जान बच गई.

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज : घटना की खबर मिलते ही रामनगर और मुगलसरया पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को तुरंत ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. डीसीपी काशी जोन अमित कुमार और एसपी त्रिलोचन पांडे घायलों का हालचाल लेने के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचे.