बिजली बनी काल:लखनऊ में बीजेपी की होर्डिंग लगा रहा युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया, करंट लगने से मौके पर मौत

एक युवक चौराहे पर स्थित एक बिल्डिंग की छत पर होर्डिंग लगाने चढ़ा था। वह होर्डिंग फिट करने के लिए पहले से लगा लोहे का एंगल खोल रहा था। एंगल खोलकर जैसे ही झुकाया पास से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज बिजली की लाइन से छू गया। इससे करंट की चपेट में आकर युवक बुरी तरह झुलस गया।

बिजली बनी काल:लखनऊ में बीजेपी की होर्डिंग लगा रहा युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया, करंट लगने से मौके पर मौत
होर्डिंग लगाने छत पर चढ़ा युवक मंगलवार को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया।

लखनऊ : राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में बुद्धेश्वर चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी की होर्डिंग लगाने छत पर चढ़ा युवक मंगलवार को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। करंट लगने से झुलसकर मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। पुलिस अभी तक युवक की पहचान नही कर पाई हैl

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार दोपहर एक युवक चौराहे पर स्थित एक बिल्डिंग की छत पर होर्डिंग लगाने चढ़ा था। वह होर्डिंग फिट करने के लिए पहले से लगा लोहे का एंगल खोल रहा था। एंगल खोलकर जैसे ही झुकाया पास से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज बिजली की लाइन से छू गया। इससे करंट की चपेट में आकर युवक बुरी तरह झुलस गया। आसपास मौजूद लोग दौड़कर वहाँ पहुँचे लेकिन तबतक युवक बेसुध हो चुका था। लोगों की सूचना पर पुलिस भी पहुँची और युवक को अस्पताल से गयी, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर पारा का कहना है कि युवक की उम्र करीब 40 साल है। उसकी पहचान अभी नही हो सकी है। वह किसके कहने पर होर्डिंग लगाने आया था इसका पता लगाया जा रहा है।