जौनपुर में दादी के सामने 11 माह के मासूम को अगवा कर ले गया बदमाश

परिवार वालों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। रात में ही पुलिस पहुंच गयी। घटना रात एक बजे की बतायी जा रही है। पुलिस ने भी रात भर बच्चे की तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

जौनपुर में दादी के सामने 11 माह के मासूम को अगवा कर ले गया बदमाश
जौनपुर में 11 माह की मासूम का अपहरण

मथुरा और मुरादाबाद में बच्चा चोरी और मानव तस्करी गैंग के खुलासे का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि जौनपुर में एक मासूम को अगवा कर लिया गया है। जौनपुर में मुंगराबादशाहपुर के लौह पंडित का पूरा गांव से 11 माह के एक बच्चे को दादी के बिस्तर से बदमाश उठा ले गया। दादी चिल्लाती रही लेकिन बदमाश भागने में सफल रहा। रात में ही सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस पूरी रात खोजबीन की।

पुलिस ने रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैण्ड और हर सम्भावित स्थान पर रात में ही दबिश दी। इसके बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। बच्चे के अगवा होने की खबर से मां बांप समेत पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के जिलों में खोजबीन के लिए तीन टीमें रवाना हो गयी हैं।

जानकारी के अनुसार लौह पंडित का पूरा निवासी राहुल पांडेय का 11 माह के मासूम पुत्र सत्यम पांडेय को लेकर दादी प्रेमा देवी घर के बरामदे में सोमवार की रात सोई हुई थी। माता पिता व परिवार के अन्य सदस्य घर के अंदर सो रहे थे। सोमवार की रात लगभग एक बजे के बाद एक अज्ञात व्यक्ति पहुंचा और दादी के साथ सो रहे बच्चे को उठाकर ले जाने लगा।

आहट होने पर दादी की नींद खुल गयी। उन्होंने देखा कि बच्चे को कोई उठा रहा है। अनजान आदमी को देख वह चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर घर में सो रहे परिवार के लोग एवं पड़ोसी एकत्र हो गए। जब तक लोग गांव के रास्ते पर खोजबीन में जुटते बच्चे को उठाने वाला लापता हो गया।

परिवार वालों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। रात में ही पुलिस पहुंच गयी। घटना रात एक बजे की बतायी जा रही है। पुलिस ने भी रात भर बच्चे की तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। किसी अनहोनी की आशंका से परिवार के लोग डरे सहमे हुए हैं।

पुलिस ने स्टेशन के आसपास रह रहे बंजारे व साधुओं से पूछताछ करते हुए मौके से खदेड़ दिया।  सीओ अतर सिंह का कहना है कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। तीन टीमें गठित कर आस पास के जिलों में भेजी जा रही हैं।