9वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी : हथेली पर लिखा मिस यू पापा, बैग में रखा था आधार कार्ड और सुसाइड नोट

रिपोर्ट के मुताबिक रमेश गुप्ता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी श्वेता को पढ़ाई के लिए अपने साढू प्रमोद गुप्ता के घर पर छोड़ा था।

9वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी : हथेली पर लिखा मिस यू पापा, बैग में रखा था आधार कार्ड और सुसाइड नोट
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में 9वीं की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ सिपाही की भतीजी ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। उसने हाथ पर मिस यू पापा लिखा था। छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट मिला है लेकिन उसने मौत का कारण स्पष्ट नहीं लिखा है। पुलिस छात्रा के परिवार वालों का गाजीपुर से आने का इंतजार कर रही है।

बैग में रखा था आधार कार्ड और सुसाइड नोट : जानकारी के मुताबिक गाजीपुर निवासी रमेश गुप्ता की बेटी श्वेता गुप्ता मोहनलालगंज स्थित नवीन पब्लिक स्कूल में नौवीं की छात्रा थी। वह 6 महीने से अपने मौसा प्रमोद कुमार गुप्ता के परिवार के साथ गोकुल रेजीडेंसी में रह रही थी। प्रमोद गुप्ता रक्षामंत्री की सुरक्षा में तैनात हैं। मंगलवार सुबह श्वेता स्कूल गई थी, जिसके बाद घर नहीं लौटी। पुलिस को सूचना मिली कि मऊ रेलवे क्रॉसिंग के पास छात्रा का शव पड़ा है। पुलिस पहुंची तो छात्रा का शव मिला। पास में ही स्कूल बैग था, जिसमें छात्रा का आधार कार्ड और सुसाइड नोट था।

इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे के मुताबिक श्वेता ने हाथ पर मिस यू पापा लिखा था। उसके बैग से एक सुसाइड नोट मिला है। उसमें भी कई जगह मिस यू पापा लिखा है लेकिन खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं है। इंस्पेक्टर ने बताया कि गाजीपुर निवासी रमेश गुप्ता को हादसे की सूचना दी गई है। सीआईएसएफ कर्मी प्रमोद गुप्ता के मुताबिक श्वेता ने कभी भी परेशानी होने की बात उन्हें नहीं बताई थी। उन्होंने कहा कि समझ नहीं आ रहा कि किस वजह से उसने खुदकुशी की है।

स्कूल से सहेली संग निकली...फिर रेलवे ट्रैक पर पहुंची : रिपोर्ट के मुताबिक रमेश गुप्ता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी श्वेता को पढ़ाई के लिए अपने साढू प्रमोद गुप्ता के घर पर छोड़ा था। मंगलवार सुबह श्वेता स्कूल गई थी। प्रार्थना सभा से पहले श्वेता ने सिर दर्द होने की शिकायत शिक्षिकों से की थी। कुछ देर बाद ही प्रार्थना सभा में पहुंच गई। क्लास में भी वह सामान्य व्यवहार करती रही। छुट्टी के बाद सहेली के साथ घर जाने के लिए। रास्ते में सहेली से अलग होकर वह मऊ रेलवे क्रासिंग के पास पहुंच गई। जहां उसने ट्रेन के आगे छलांग लगा कर जान दे दी।