उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा : घने कोहरे में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा; 2 लोगों की मौत

बीती देर रात एक से एक शादी समारोह से हलवाई का काम कर दोनों साथ ही बाइक पर सवार अपने घर जा रहे थे l तभी उन्नाव हरदोई मार्ग के चंद्रलोक कोल्ड स्टोरेज के सामने तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने उसको टक्कर मार दी l जिससे बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई.

उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा :  घने कोहरे में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा; 2 लोगों की मौत
उन्नाव में दर्दनाक सड़क हादसा, घने कोहरे में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, 2 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, कैटर्स का काम करके घर परिवार चलाने वाले 2 युवक शादी समारोह में काम कर वापस देर रात 1 बजे घर लौट रहे थे. इसी दौरान भयंकर कोहरा होने के चलते अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इसके चलते दोनों साथियों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को मिली मौके पर पहुंची. वहीं, पुलिस ने दोनों को बांगरमऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हालांकि पुलिस ने दोनों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी तो कोहराम मच गया दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

दरअसल, ये मामला उन्नाव जिले में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र इलाके का हैं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र इलाके के भिखारीपुर पतासिया गांव निवासी विमल व कस्बा मोहल्ला प्रेमगंज बांगरमऊ निवासी हिमांशु दोनों पैसे से कैटरर्स हैं. उन्होंने बताया कि बीती देर रात एक से एक शादी समारोह से हलवाई का काम कर दोनों साथ ही बाइक पर सवार अपने घर जा रहे थे. तभी उन्नाव हरदोई मार्ग के चंद्रलोक कोल्ड स्टोरेज के सामने तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने उसको टक्कर मार दी. जिससे बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत हो गई.

पुलिस ने दोनों के शवों को उन्नाव मोर्चरी भेजा : पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शवों को जिला हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं, पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के रिश्तेदारों को इस हादसे की जानकारी दे दी गई है. इसके बाद से ही मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. उधर पुलिस ने दोनों के शवों को उन्नाव मोर्चरी भेज दिया है. बताया है कि अज्ञात वाहन की भी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने मामल किया दर्ज : इस दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया और शवों और घायलों को अस्पताल भेजा गया. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से गाड़ी और ड्राइवर दोनों ही घटनास्थल से फरार है. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरार गाड़ी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी गई है.